NDTV Khabar

गोरी मेम के साथ दिखा ये जुबली स्टार तो Viral हो गया फोटो

इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में निरहुआ रॉकस्टार की तरह दिख रहे हैं और…

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोरी मेम के साथ दिखा ये जुबली स्टार तो Viral हो गया फोटो

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का सीन

खास बातें

  1. निरहुआ की नई फिल्म की चल रही है शूटिंग
  2. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी आएगी नजर
  3. विदेश में हुई है फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुलबी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आज जितने पॉपुलर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हैं, उनकी लोकप्रियता टीवी शो बिग बॉस की वजह से देश भर में भी कम नहीं है. इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में निरहुआ रॉकस्टार की तरह दिख रहे हैं और दर्जन भर फिरंगी बालाओं से घिरे हैं. किसी स्टार का इस तरह की फोटो में आना कई तरह की अटकलों को पैदा कर देता है. 

यह भी पढ़ेंः करन जौहर ने सोनाक्षी और सिद्धार्थ को कर दिया साफ, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

इसी तरह, सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उस फोटो को देखकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. लेकिन यह फोटो निरहुआ की आगामी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है जिसके एक गाने में निरहुआ लंदन की गोरियों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने बताया कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है जिसमें देसी मिट्टी की महक के साथ-साथ पाश्चात्य संस्कृति की झलक भी होगी.


यह भी पढ़ेंः सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

टिप्पणियां

‘निरहुआ चलल लंदन’ के निर्माता सोनू खत्री, सुरज खड़का और मंदार कुमल हैं जबकि फिल्म का निर्देशन ने चंद्रा पंत किया है. देसी मिट्टी की खुशबू लिए ‘निरहुआ चलल लंदन’ में कई देशों की खूबसूरत लोकेशन देखने को मिलेंगी. फिल्म में भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली एक बार फिर दिखाई देंगे. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement