NDTV Khabar

भोजपुरी सुपरस्टार के इश्क में इस कदर डूबी ये अदाकारा, हथियार उठाने को भी हुई तैयार!

सुपर स्‍टार पवन सिंह और अदाकारा ख्‍याति सिंह के प्‍यार के चर्चे इन दिनों भोजीवुड में छाए हुए हैं. ख्‍याति और पवन सिंह एक दूसरे प्‍यार में पूरी तरह खो चुके हैं!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी सुपरस्टार के इश्क में इस कदर डूबी ये अदाकारा, हथियार उठाने को भी हुई तैयार!

भोजपुरी फिल्म 'बलमुआ तोहरे खातिर'

खास बातें

  1. पवन सिंह और ख्याति सिंह की जोड़ी आएगी नजर
  2. एक औरत के संघर्ष की कहानी है
  3. फिल्म का संगीत भी है जबरदस्त
नई दिल्ली: सुपर स्‍टार पवन सिंह और अदाकारा ख्‍याति सिंह के प्‍यार के चर्चे इन दिनों भोजीवुड में छाए हुए हैं. ख्‍याति और पवन सिंह एक दूसरे प्‍यार में पूरी तरह खो चुके हैं. तभी तो ख्‍याति उनके लिए जमाने से भी टकराने को तैयार हैं. चौंकिए मत. बात भले भोजीवुड से है, मगर है रील लाइफ की. पवन सिंह और ख्‍याति सिंह फिल्‍म ‘लेके बैंड बाजा ए पवन राजा’ के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में दोनों की इन्टेंस लव स्टोरी नजर आएगी. 
 
bhojpuri

इस बारे में पवन सिंह कहते हैं, “ख्‍याति के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आई, यही वजह है कि निर्माता ने उन्‍हें फिर से स्‍क्रीन पर लाने का फैसला लिया. वैसे वे कमाल की अदाकारा हैं. हमारी कैमेस्‍ट्री एक बार फिर लोगों को पसंद आने वाली है.” वहीं, ख्‍याति ने कहा कि पवन सिंह इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार हैं. उनके साथ काम करने की तमन्‍ना हर किसी की होती है. मैं खुशनसीब हूं कि उनके साथ मेरी ये दूसरी फिल्‍म है. उम्‍मीद करती हूं एक बार फिर दर्शकों को हमारी जोड़ी पसंद आएगी.

यह भी पढ़ेंः ट्विटर पर छाईं ढिंचैक पूजा, यूजर्स बोले जलन का शिकार हुईं हिना खान और शिल्पा शिंदे

टिप्पणियां
‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के लेखक बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर ने बताया कि यह फिल्‍म ऐसी महिला के संघर्ष की गाथा है, जो अपने पति से बेइंतहा प्रेम करती है. मगर हालात कुछ ऐसी बनते हैं कि उसे हथियार तक उठ पड़ जाते हैं. उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म की पटकथा हमारे सामाजिक परिवेश से जुड़ी घटनाओं का विशलेषण कर लिखा है. इस कहानी से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement