NDTV Khabar

पावरस्टार पवन सिंह बन गए 'लोहा पहलवान, बोले- 'न रिपोर्ट, न गिरफ्तारी, फैसला ऑन द स्पॉट'

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की एल्बम 'लॉलीपॉप लैगेलू (2008)' काफी हिट रही थी इसके अलावा 'सानिया मिर्जा कट नथुनिया' गाना भी पॉपुलर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पावरस्टार पवन सिंह बन गए 'लोहा पहलवान, बोले- 'न रिपोर्ट, न गिरफ्तारी, फैसला ऑन द स्पॉट'

Bhojpuri Cinema: 'लोहा पहलवान' में पवन सिंह

खास बातें

  1. पवन सिंह हैं लीड रोल में
  2. एक्शन की भरपूर डोज है
  3. म्यूजिक भी है कमाल का
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में कई नए प्रयोग हो रहे हैं, और मजेदार एक्शन फिल्में आ रही हैं. पवन सिंह की 'लोहा पहलवान' ऐसी ही फिल्म है, जिसमें पवन सिंह पुलिस अफसर लोहा के किरदार में हैं जो दबंग है, किसी से नहीं डरता और इलाके के ताकतवर शख्स से टक्कर लेता है. इस भोजपुरी फिल्म में एक्शन के साथ ही बेहतरीन म्यूजिक भी है.  'लोहा पहलवान' को इकबाल बख्श ने डायरेक्ट किया है और इसमें पवन सिंह, सुशील सिंह पायस पंडित, प्रकाश जायस, देव सिंह, दीपक सिन्हा, पुष्पक चावला, ग्लोरी मोहंता और सीमा सिंह लीड रोल में हैं. 

'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और ग्लैमर का कॉकटेल



फिल्म के डायलॉग बहुत मजेदार हैं. फिल्म के विलेन पहलवान लोहा से कहते हैं, "वर्दी पहनने से कोई शेर न हो जाला" तो लोहा जवाब देता है, "शरीर में तेल मलने से कोई पहलवान न बन जाला." इसी तरह पहलवान एक जगह कहता है, "शरीर में तेल मलने से कोई पहलवान न बन जाला."

निरहुआ ने कर दिया ड्रीम गर्ल के ड्रीम को पूरा, जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा

कुछ समय पहले साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की 'गब्बर सिंह' रिलीज हुई थी, पवन सिंह की 'लोहा पहलवान' भी कुछ-कुछ ऐसी ही लग रही है. बता दें कि पवन सिंह ने 6 मार्च को ही दूसरी शादी रचाई है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी.  2008 में पवन सिंह की एल्बम 'लॉलीपॉप लैगेलू' काफी हिट रही थी इसके अलावा 'सानिया मिर्जा कट नथुनिया' गाना भी पॉपुलर रहा था.

Video: NDTV से खास बातचीत: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

टिप्पणियां


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement