NDTV Khabar

Bigg Boss 11 में जाने से चूकी थीं ये भोजपुरी क्वीन, भड़ास निकालते हुए बोलीं- घर में सारे पागल भरे हैं

रानी चटर्जी ने भविष्‍य में बिग बॉस के घर में जाने से इनकार भी नहीं किया. रानी का कहना है, “इसी सीजन में घर में जाने वाली थी. मगर लोगों के अनुभव और खुद के रियलाइजेशन की वजह से नहीं जा पाई. ”

246 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 में जाने से चूकी थीं ये भोजपुरी क्वीन, भड़ास निकालते हुए बोलीं- घर में सारे पागल भरे हैं

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी

खास बातें

  1. बिग बॉस का अगला सीजन कर सकती हैं
  2. भोजपुरी सिनेमा की हैं सुपरस्टार
  3. बिग बॉस के संभावित विजेता भी बताए
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन यानी रानी चटर्जी ने बिग बॉस-11 को लेकर दिलचस्प बयान दिया है. रानी चटर्जी का मानना है कि घर के अंदर सारे पागल भरे हुए हैं. अच्‍छा हुआ वे इस बार बिग बॉस के घर में नहीं हैं. हालांकि रानी चटर्जी ने भविष्‍य में बिग बॉस के घर में जाने से इनकार भी नहीं किया. रानी का कहना है, “इसी सीजन में घर में जाने वाली थी. मगर लोगों के अनुभव और खुद के रियलाइजेशन की वजह से नहीं जा पाई. ” रानी हसंते हुए कहती हैं कि अगर मैं इस सीजन में घर में जाती तो मेरा भी कोई ऐसा रूप दिख चुका होता क्‍योंकि वहां कई पागल भरे हुए हैं. उनमें सबसे ज्‍यादा इरिटेटिंग आकाश हैं.
 
 

#gym #start.....

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on



यह भी पढ़ें : Youtube पर आम्रपाली का कहर, 24 घंटे में दो मिलियन लोग देख चुके हैं ये फिल्म

रानी ने इस सीजन की मजबूत दावेदार हिना खान की मिसाल पेश करते हुए कहा कि जिस तरह से हिना की निगेटिविटी दिख रही है, हो सकता है कि अगर मैं भी अंदर होती तो मैं भी ऐसी ही दिखती क्‍योंकि मैं ऐसे लोगों को बर्दाशत नहीं कर पाती. रानी ने कहा कि इन सब के बावजूद मैं बिग बॉस के ऐसे शो में जाना चाहूंगी, जो क्‍लासी हो. उन्‍होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिग बॉस के सीजन में इस बार स्‍पष्‍ट तौर पर विजेता मिलने के बजाय हो सकता है, टेलीवीजन की अंगूरी भाभी यानी शिल्‍पा शिंदे और फेमस बहू हिना खान के बीच टाइ हो जाए. क्‍योंकि दोनों काफी स्‍ट्रांग हैं. वहीं टॉप फाइव में रानी शिल्‍पा शिंदे, हिना खान, आकाश डडलानी, विकास गुप्‍ता और हितेन तेजवानी को देखती हैं.



यह भी पढ़ें : इमरान हाशमी को मात दे गया ये एक्टर, ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में की 100-200 नहीं इतने KISS

बता दें कि बिग बॉस के घर में अब तक भोजपुरी सिनेमा के कई चेहरे नजर आ चुके हैं, जिनमें मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, मोनालिसा जैसे बड़े नाम शामिल हैं. वहीं इस बार कयास लगाया जा रहा था कि रानी चटर्जी बिग बॉस के घर में जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement