NDTV Khabar

रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा के नाम से फेमस रानी चटर्जी इन दिनों फिल्‍मों के अलावा अपने YouTube चैनल से भी तहलका मचाए हुए हैं.

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

भोजुपरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा कहलाती हैं
  2. यूट्यूब चैनल से मचा रही हैं धमाका
  3. नुसरल फतेह अली खान के गाने पर किया डांस
नई दिल्ली: क्‍वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा के नाम से फेमस रानी चटर्जी इन दिनों फिल्‍मों के अलावा अपने YouTube चैनल से भी तहलका मचाए हुए हैं. रानी चटर्जी अपने इस चैनल के जरिये कई तरह के प्रयोग कर रही हैं. रानी के चैनल का नाम ‘रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट’ है, जिस पर उन्‍होंने हाल ही में ‘मेरे रश्‍के कमर’ सॉन्ग अपलोड किया है. 1988 में नुसरत फतेह अली खान ने इस गाने को गाया था. इसके कई वर्जन इंटरनेट पर मौजूद भी हैं, लेकिन रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने स्वैग का बखूबी इस्तेमाल किया है. उनके इस स्वैग को पसंद भी किया जा रहा है. इस सॉन्ग को फहिदा सबरोज ने गाया है.

Jurassic World-Fallen Kingdom Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा डाइनोसॉर का ये खौफनाक अंदाज



Avengers-Infinity War Trailer: अब तक के सबसे शक्तिशाली विलेन की एंट्री, इसके खौफ से superheroes में मचा हाहाकार

इससे पहले रानी चटर्जी ने भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्‍टर कूल महेंद्र सिंह धोनी की कहानी पर बनी फिल्‍म ‘धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के सॉन्ग‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ पर भी एक कवर सॉन्ग लॉन्च किया था. इस सॉन्ग को अब तक 50,000 से ज्‍यादा बार देखा गया, जिसे वर्षा त्रिपाठी ने आवाज दी है. 



Mission Impossible– Fallout trailer: 55 साल के इस स्टार के आगे फीके हैं शाहरुख-सलमान, एक्शन देखकर निकल जाएगा OMG!

टिप्पणियां
इस बारे में रानी का कहना है कि हिंदी गाना ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ और ‘मेरे रश्‍के कमर’ उनके दिल के करीब हैं. बता दें कि रानी चटर्जी ने सिंगर-एक्‍टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के साथ फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’से शुरुआत की थी और अभी तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. 'मेरे रश्के कमर' में उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है, साल 2018 में रानी चटर्जी से इस तरह के और कई धमाकों की उम्मीद है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement