बच्चन फैमिली में पॉपुलर हैं ये एक्टर, डाइनिंग टेबल पर भी हो जाती है इनकी चर्चा

भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम रवि किशन इन दिनों साउथ से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक हर जगह एक्टिव हैं और तरह-तरह के रोल कर रहे हैं. बिग बी को लेकर उन्होंने ये खुलासा किया है.

बच्चन फैमिली में पॉपुलर हैं ये एक्टर, डाइनिंग टेबल पर भी हो जाती है इनकी चर्चा

रवि किशन और अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं रवि किशन
  • अमिताभ के साथ कर चुके हैं फिल्म
  • अभिषेक के साथ रावण में आए थे नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम रवि किशन इन दिनों साउथ से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक हर जगह एक्टिव हैं और तरह-तरह के रोल कर रहे हैं. जल्द ही रवि किशन वेब सीरीज ''द फैमिली'' में आने वाले हैं, इन दिनों वे इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. प्रमोशन के दौरान रवि किशन ने बताया कि वे खुद को मोटिवेट करने के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को देखते है. उन्होंने बताया, "अमिताभ बच्चन की एनर्जी को देखकर लगता है कि कुछ भी असंभव नहीं है, अगर हम चाहें तो हर काम कर सकते हैं. इसलिए जब भी निराश होता हूं तो बिग बी के बारे में सोचता हूं."

'माई रे माई...' में इंटरटेनमेंट का भरपूर मजा, एक्शन और डॉयलॉग का तड़का... देखें ट्रेलर

बता दें कि रवि किशन अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गंगा' में काम कर चुके हैं. इसके अलावा रवि किशन ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ''रावण'' में भी काम किया है. रवि ने बताया कि फिल्म 'रावण'' करने के दौरान उन्हें अभिषेक बच्चन ने एक खास बात बताई जिससे वह बहुत खुश हुए थे. अभिषेक ने बताया कि, "आपका काम सराहनीय है और कई बार हमारे घर पर डाइनिंग टेबल पर आपका जिक्र होता है और आपके अच्छे काम के बारे में बातचीत होती है."

Viral Video: झूमा भाभी बनकर आ रही हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बिंदास अंदाज में दिखेंगी

इसके अलावा रवि किशन ने ऋतिक रोशन, मनोज वाजपेयी, अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनित कुमार सिंह जैसे बड़े सितारों का नाम लेते हुए कहा कि ये नाम उन्हें प्रेरित करते हैं. रवि किशन कई भोजपुरी फिल्में प्रदर्शित होने वाली हैं जिसमें डायरेक्टर अशोक अत्रि की भोजपुरी फिल्म ''बैरी कंगना 2'' है. पिछले हफ्ते मुंबई में रिलीज हुई रवि किशन की फिल्म ''शहंशाह'' ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com