रिक्शे में ही फिल्म का प्रचार करने पहुंच गए स्टार, सिनेमाहॉल में मच गया हंगामा

आज हर एक्टर-एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में करना चाहता है. ऐसा ही कुछ नजारा बिहार के एक थिएटर के आगे देखने को मिला.

रिक्शे में ही फिल्म का प्रचार करने पहुंच गए स्टार, सिनेमाहॉल में मच गया हंगामा

'शादी कर के फंस गया यार' की स्टारकास्ट

खास बातें

  • बिहार में सितारों ने किया ऐसा
  • दर्शक रह गए हैरान
  • 'शादी करके फंस गया यार' है फिल्म
नई दिल्ली:

आज हर एक्टर-एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग अंदाज में करना चाहता है. ऐसा ही कुछ नजारा बिहार के एक थिएटर के आगे देखने को मिला. जब फिल्म की लीड स्टार कास्ट रिक्शे में वहां पहुंच गई. आदित्य ओझा और नेहा श्री ने अपनी फिल्म "शादी करके फंस गया यार"का प्रचार इस अंदाज में किया. इस तरह जब उन्होंने रिक्शे पर एंट्री मारी तो सब उन्हें देखते ही रह गए. वहां जबरदस्त हंगामा मच गया. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, और इसके सीन भी काफी शानदार ढंग से दर्शाए गए हैं. 



रिक्शे को एकदम दूल्हे की तरह सजाया गया था. उनका ये अंदाज देखकर जहां दर्शक हैरान रह गए, वहीं फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म बिहार में करीब 20 से ज्यादा सेंटरों में धूम मचा रही है. सिनेमा थियेटर मालिको से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म महिला दर्शकों को खूब लुभा रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में आदित्य ओझा,तनुश्री,नेहा श्री,प्रकाश जैस, श्यामली श्रीवास्तव ,संजय वर्मा और साथ मे संजय पांडेय हैं. 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com