भोजपुरी सुपरस्टार को अखिलेश यादव ने हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निरहुआ के का हाल बा हो...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें शिकस्त का मुंह देखना पड़ा. एजाज खान (Ajaz Khan) ने यूं किया कमेंट किया है.

भोजपुरी सुपरस्टार को अखिलेश यादव ने हराया तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निरहुआ के का हाल बा हो...

Bhojpuri Cinema: निरहुआ (Nirahua) की हार पर एजाज खान का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • आजमगढ़ से हारे निरहुआ
  • अखिलेश यादव की हुई जीत
  • बॉलीवुड एक्टर ने यूं किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें शिकस्त का मुंह देखना पड़ा. बीजेपी (BJP) प्रत्याशी निरहुआ का मुकाबला आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से था. लेकिन अखिलेश यादव के सामने उनका स्टार स्टेटस रंग नहीं ला सका और उन्हें 2 लाख से ज्यादा वोटों से हार का मुंह देखना पड़ा. निरहुआ (Nirahua) की इस हार को लेकर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है और निरहुआ से हार के बाद उनके हाल चाल पूछे हैं. हालांकि एजाज खान (Ajaz Khan) ने निरहुआ (Nirahua) की उस टिप्पणी लेकर भी तंज कसने से गुरेज नहीं किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई नहीं हरा सकता.

अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी, पीएम से बोले- सर बताएं कैसे निबटें आपके फॉलोअर्स से...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) की अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से हुई इस हार को लेकर एजाज (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया हैः 'मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ, भगवान के लेख को भी मिटाने वाला, निरहुआ के का हाल बा हो.' इस तरह एजाज खान ने निरहुआ पर तीखा तंज कसा है. हालांकि निरहुआ पर एजाज खान पहले भी टिप्पणी कर चुके हैं और ईवीएम को लेकर उन पर निशाना साधा था. एजाज खान ने निरहुआ (Nirahua) को लेकर लिखा था, 'मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??' इस तरह उन्होंने निरहुआ पर तंज कसा है.  

प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, तैमूर के नाम को लेकर करीना कपूर पर यूं किया हमला...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी पर किया ट्वीट, बोले- पीएम की असली ताकत...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) ने 7 मार्च 2019 को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन की थी. बीजेपी (BJP) में शामिल होने के अगले महीने ही पार्टी ने उन्हें आजगमढ़  लोकसभा सीट से कैंडिडेट चुना. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...