Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोबारा शादी करने चला ये सुपरस्टार, कॉलेज की लड़की से हुआ प्यार

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बलिया उत्तर- प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी.

दोबारा शादी करने चला ये सुपरस्टार, कॉलेज की लड़की से हुआ प्यार

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह आज करेंगे पारंपरिक रीति रिवाज से शादी

खास बातें

  • कोर्ट मैरिज कर चुके हैं पवन
  • पहली पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या
  • भोजपुरी सिनेमा के हैं सुपरस्टार
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बलिया उत्तर- प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी. हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था. लेकिन खबर अब बाहर आ चुकी है. शादी समारोह की तैयारी जोरों पर है. आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी! हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी आज होगी.

YouTube पर 'पवन राजा' ने कायम की बादशाहत, इस Video को देख चुके है 55 लाख लोग

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है. पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. यह पवन सिंह की दूसरी शादी है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे.

भोजपुरी का सलमान खान बनने जा रहा ये एक्टर, फिल्म का नाम जानकर आप भी कहेंगे WOW

बलिया में आज होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही है,ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके. पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली हैं. बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं. ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है. पिछले दो साल में पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी में शामिल रही है. 2008 में पवन सिंह का एल्बम 'लॉलीपॉप लैगेलू' काफी हिट रही थी इसके अलावा 'सानिया मिर्जा कट नथुनिया' गाना भी काफी पॉपुलर रहा था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...