NDTV Khabar

जलती हुई बाइक पर सवार इस आशिक ने कहा, 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है', Photo हुई Viral

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत स्‍टारर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्‍टर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जलती हुई बाइक पर सवार इस आशिक ने कहा, 'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है', Photo हुई  Viral

'ये इश्क बड़ा बेदर्दी है' में रोहित राज

खास बातें

  1. रानी चटर्जी हैं एक्ट्रेस
  2. इश्क और एक्शन का है कॉकटेल
  3. रोहित राज हैं फिल्म के एक्टर
नई दिल्ली: भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत स्‍टारर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्‍टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में रोहित राज यादव जलती हुई बाइक पर एक्‍शन सिक्‍वेंस करते नजर आ रहे हैं, जो काफी आकर्षक है. फिल्‍म के पोस्‍टर से इशारा मिल रहा है कि ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में दर्शकों को एक्‍शन का नया डोज मिलने वाला है. पोस्‍टर रिलीज के बाद इंडस्‍ट्री में मिल रहे रिस्‍पांस पर रोहित राज यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं.

हो गया तय, अब Padmaavat को टक्कर देगी 'पाकिस्तान में जय श्रीराम'

अगर रोहित की मानें तो ये तो बस पोस्‍टर है, अभी तो ट्रेलर आनी बाकी है, जो बता देगा कि फिल्‍म कितनी अच्‍छी बनी है. ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ प्रेम के उन एहसासों की अभिव्‍यक्ति है, जिसमें प्रेम भी है, तड़पन भी है, इमोशन भी है, रूठना-मनाना भी है. साथ ही इश्‍क के दुश्‍मनों से जंग भी है. रोहित बताते हैं, "इसमें मैंने एक्‍शन के लिए काफी तैयारियां की थीं. जिम में घंटों पसीना बहाया, ताकि कहानी के साथ न्‍याय हो सके. उसका नतीजा भी अच्‍छा आया और मैंने फिल्‍म पूरी की." उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में मैंने भोजपुरी सिनेमा की दो स्‍थापित खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ काम किया, जिसका अनुभव बेहद खास रहा. दोनों कमाल की अभिनेत्री हैं.

'पद्मावत' के बाद अब 'गदर-2' पर सेंसर की मार, 26 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म

टिप्पणियां
मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ के निर्माता बी.एन. यादव और शिवजी सिंह हैं. फिल्म को निर्देशक राम यादव ने डायरेक्ट किया है. फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका संगीत निर्देशन रंजय बाबला ने किया है. फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग-अलग खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement