NDTV Khabar

अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक नया डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने फिर मचाया धमाल
  2. डांस से स्टेज पर लगाई आग
  3. यूट्यूब पर लोग हुए दीवाने
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक नया डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. अक्षरा ने बिग गंगा चैनल पर आने वाला प्रोग्राम 'इंटरटेनमेंट के मेला' में एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया है. 'दईया रे दईया' गाने पर अक्षरा सिंह ने जबरदस्त डांस के जरिए लोगों का दिल जीत लिया है. 'इंटरटेनमेंट के मेला' बिग गंगा चैनल पर आने वाला भोजपुरी कार्यक्रम है और इस शो में डांस परफॉर्मेंस, नाटक, लोकगीत, कव्वाली और मुशायरा जैसे प्रोग्राम दिखाये जाते हैं. इस शो में हर तरह के परफॉर्मेंस देखे जाते हैं. भोजपुरी के स्टेज कल्चर को लोगों तक पहुंचाने के लिए यह प्रोग्राम तैयार किया गया है.

घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...देखें Video

अक्षरा सिंह ने अपने डांस के जरिए एक दो बार नहीं बल्कि कई बार लोगों को लुभाया है. खबर तो यह भी है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इशारा किया है कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. 

देखें ये वीडियो-


हाल ही में अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन गाया है और दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एलबम यूट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है.

'दिलबर' सॉन्ग के बाद बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं जबकि वेब म्यूजिक ने फिलहाल इसका ऑडियो ही अपलोड किया है. अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. 

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement