NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे ने नवरात्रि पर गाया 'कानून माई तोड़ द' देवी गीत, सुनकर भक्ति में हो जाएंगे लीन- देखें Video

नवरात्रि (Navratri) के खास अवसर पर भोजपुरी सिनेमा में भी इस त्योहार की धूम मची हुई है. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मां दुर्गा को समर्पित एक भक्ति गीत 'कानून माई तोड़ द' गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने नवरात्रि पर गाया 'कानून माई तोड़ द' देवी गीत, सुनकर भक्ति में हो जाएंगे लीन- देखें Video

Bhojpuri Devi Geet 2019: नवरात्रि के खास मौके पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गाया गाना

खास बातें

  1. नवरात्रि के खास मौके पर आम्रपाली दुुबे ने गाया भक्ति गीत
  2. मां दुर्गा को समर्पित गीत सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  3. भोजपुरी सिनेमा की क्ववीन मानी जाती हैं आम्रपाली दुबे
नई दिल्ली:

Navratri 2019: आज नवरात्रि का तीसरा दिन है. नवरात्रि (Navratri 2019) के इस खास त्योहार पर मां दुर्गा (Durga Maa) के नौ रूपों की पूजा की जाती है. इस लिहाज से नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के चंद्रघंटा (Chandraghanta) रूप की पूजा की जाती है. मां दुर्गा का यह रूप राक्षसों का वध करने के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही मां दुर्गा के चंद्रघंटा अवतार की उत्पत्ति धर्म की रक्षा करने और संसार से अंधकार मिटाने के लिए हुई थी. नवरात्रि के इस खास अवसर पर भोजपुरी सिनेमा में भी इस त्योहार की धूम मची हुई है. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मां दुर्गा को समर्पित एक देवी गीत 'कानून माई तोड़ द' गाया है. 

सलमान खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम, वजह जान रह जाएंगे हैरान


भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मां दुर्गा का यह भक्ति गीत भोजपुरी भाषा में गाया है, इस गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. आम्रपाली दुबे के इस भक्ति गीत की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और वाकई में गाने में आम्रपाली दुबे पूरी तरह से खोई नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे का 'कानून माई तोड़ द' निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले तैयार किया गया है. दुर्गा मां का यह देवी गीत इतना शानदार है कि इसे सुनकर कोई भी व्यक्ति उनकी भक्ति में लीन हो जाएगा. 

Dabangg 3: 'चुलबुल पांडे' का पहला लुक हुआ रिलीज, वापसी कर मचाया तहलका-देखें दमदार Video

टिप्पणियां

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब किसी त्योहार पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने गीत गाया हो. इससे पहले आम्रपाली दुबे ने शिवरात्री के त्योहार पर भी कई भक्ति गीत गाए थे. इन सबसे इतर आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की क्वीन मानी जाती हैं. उनकी फिल्मों के अलावा उनके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement