NDTV Khabar

निरहुआ से पंगा लेने खलनायक बनकर आया ये एक्टर, 'हीरो वर्दीवाला' से मचाएगा तहलका

भोजपुरी सिनेमा में खलनायक का किरदार निभा रहे करन पांडेय अब एएलटी के वेब सीरीज "हीरो वर्दीवाला" में भी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ से पंगा लेने खलनायक बनकर आया ये एक्टर, 'हीरो वर्दीवाला' से मचाएगा तहलका

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और खलनायक के भूमिका में करन पांडेय

खास बातें

  1. आने वाली है पहली भोजपुरी वेब सीरीज
  2. टाइटल नेम होगा 'हीरो वर्दीवाला'
  3. खलनायक के भूमिका में होंगे करन पांडेय
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में खलनायक का किरदार निभा रहे करन पांडेय अब एएलटी के वेब सीरीज "हीरो वर्दीवाला" में भी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे. एएलटी बालाजी प्रेजेंट वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला', जिसके प्रोड्यूसर मधु महेश पांडेय और लेखक व निर्देशक महेश पांडेय हैं. महेश पांडेय को एक सुलझे हुए लेखक और निर्देशक के तौर पर जाना जाता है. इन्होनें 'कहानी घर की', 'कसौटी ज़िंदगी की', 'कुटुंब', 'काव्यांजलि', 'कोई आप सा', 'गंगा क धीज', 'छज्जे छज्जे का प्यार' जैसी शानदार टेलीविजन शो किये हैं. महेश पांडे को बेस्ट स्क्रीन अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. 

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ सरेआम की छेड़खानी, फिर बोलीं- 'शर्म आती है...' देखें Video

टिप्पणियां
इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि महेश पांडेय यदि टेलीविजन शो या वेब सीरीज बनाएंगे तो वह रोमांचक और जबरदस्त होगा. बता दें, इस वेब सीरीज में करन बतौर खलनायक के मुख्य भूमिका निभा रहे है. करन ने भोजपुरी में बहुत से फिल्मों में काम किया है लेकिन करन का मानना है कि ये वेब सीरीज उनके दिल बहुत करीब है, क्योंकि यह सिर्फ करन के लिए ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी सौभाग्य की बात है. महेश पांडेय जैसे निर्देशक के निर्देशन में काम करना बड़ी बात है. 
 
इस वेब सीरीज में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, करन पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, आम्रपाली दुबे, कनक पांडेय, मनोज सिंह टाइगर, गार्गी (प्रियंका) पंडित, आदि मुख्य भूमिका में होंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement