NDTV Khabar

Video: टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने को तैयार निरहुआ सुपरस्टार, बोले- कुकुर बिलार सावधान आ रहा है 'शेर-ए-हिन्दुस्तान'

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जिस तरह अपनी फिल्मों में एक्शन करते दिखते हैं, अब कुछ इसी तरह भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ भी प्रैक्टिस करते हुए वीडियो शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने को तैयार निरहुआ सुपरस्टार, बोले- कुकुर बिलार सावधान आ रहा है 'शेर-ए-हिन्दुस्तान'

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ एक्शन करते हुए

खास बातें

  1. निरहुआ ने शेयर किया वीडियो
  2. किक बॉक्सिंग करते हुए दिखे
  3. नेपाल में हो रही 'शेर-ए-हिन्दुस्तान' की शूटिंग
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जिस तरह अपनी फिल्मों में एक्शन करते दिखते हैं, अब कुछ इसी तरह भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ भी प्रैक्टिस करते हुए वीडियो शेयर किया है. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किक बॉक्सिंग पैड पर किक करते हुए दिख रहे हैं. निरहुआ इन दिनों नेपाल में अपनी फिल्म 'शेर-ए-हिन्दुस्तान' की शूटिंग करने में बिजी हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जबरदस्त एक्टर निरहुआ की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' ने काफी तहलका मचाया था.

भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की निरहुआ को यूं आई याद, बोले- देश में निकला होगा चांद...

निरहुआ ने वीडियो शेयर करते हुए यह भी लिखा, ''कुकुर बिलार सावधान आ रहा है शेर-ए-हिन्दुस्तान''. बता दें, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हाल ही में 'बॉर्डर' फिल्म में नजर आई थी, और दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था. लेकिन निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट भी डाली थी, जिसमें वे नेपाल में शूटिंग के दौरान अपनी सुपरहिट को-स्टार को शायराना अंदाज में याद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


हॉरर कॉमेडी ‘घूंघट में घोटाला’ में यूं बदला लेगी हसीन भूतनी उड़ जाएंगे होश, देखें Video

टिप्पणियां
निरहुआ की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हुई थी, और इसे बिहार और यूपी के कई इलाकों में बंपर ओपनिंग लगी थी. फिल्म देशभक्ति के जज्बे से भरपूर थी, और इस फिल्म में भी उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ ही बनी थी. फिल्म में प्रवेश लाल यादव, विक्रांत सिंह राजपूत और शुभी शर्मा लीड रोल में थे. वैसे भी निरहुआ अगले धमाके के लिए तैयार हैं, और फिल्म की जोर-शोर से शूटिंग जारी है. ऐसे में निरहुआ से नए धमाल की उम्मीद की जा सकती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement