NDTV Khabar

भोजपुरी के महा खलनायक अवधेश मिश्रा के बर्थडे पर बीमार पड़ा चैम्प, नहीं किया सेलीब्रेट

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर अवधेश मिश्रा का जन्मदिन उनके परिवार ने घर पर बहुत ही साधारण तरीके से मनाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी के महा खलनायक अवधेश मिश्रा के बर्थडे पर बीमार पड़ा चैम्प, नहीं किया सेलीब्रेट

भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

खास बातें

  1. भोजपुरी के मशहूर विलेन अवधेश
  2. डॉगी चैम्प हुआ बीमार
  3. नहीं सेलीब्रेट किया बर्थडे
नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर अवधेश मिश्रा का जन्मदिन उनके परिवार ने घर पर बहुत ही साधारण तरीके से मनाया गया. उनके जन्मदिन के ठीक 3 दिन पहले अवधेश मिश्रा का तबियत शूट के दौरान खराब हो गया था, जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी. बता दें, अवधेश मिश्रा हमेशा से जानवरों से बहुत लगाव रखते हैं. उन्होंने अपने घर में ही दो कुत्ते रखे है, जिसमें से एक का नाम चैम्प है. अवधेश का कहना है अगर कोई जानवर आपसे दिल से लगाव बना ले और वह आपको अपना मानने लगे तो वो जानवर कभी भी आपको तकलीफ में नहीं देख सकता है.

Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर

कुछ ऐसा ही संयोग भोजपुरी में निगेटिव रोल करके मशहूर हुए अवधेश के साथ हुआ. शायद वही कारण है जिसके वजह से डॉगी चैम्प ने अवधेश की सारी बीमारी अपने ऊपर ले ली. जिस दिन अवधेश की तबियत ख़राब हुई, उसी दिन से चैम्प की तबियत ख़राब हो गई और अवधेश एकदम स्वस्थ हो गए. लेकिन चैम्प की तबियत ख़राब है ऐसा सुनते ही अवधेश ने तुरंत शूट छोड़ कर अपने चैम्प (डॉग) को देखने और उसका इलाज करने के लिए घर लौट आये.

सावन के पहले सोमवार की मोहम्मद आजाद ने बताई महिमा, भाभी को सुनाई पूरी कहानी

टिप्पणियां
अवधेश चैम्प को लेकर काफी दुखी थे इसलिए वो अपना जन्मदिन तक मनाने से इंकार कर दिया था, लेकिन परिवार के बहुत बोलने पर उन्होंने केक काट किया और अपना जन्मदिन बहुत ही साधारण तरीके से मनाया. इस मौके पर अवधेश मिश्रा की पत्नी, बेटी, बेटे, चैम्प (डॉग), बिज़नेस मैनेजर देवेंद्र गुप्ता और अन्य की करीबी लोग भी शामिल हुए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement