Bhojpuri Gana: 'बंबई में का बा' गाना हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी के रैपर वाले अंदाज ने जीता दिल- देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा रिलीज कर दिया है, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Gana: 'बंबई में का बा' गाना हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी के रैपर वाले अंदाज ने जीता दिल- देखें Video

मनोज बाजपेयी (Manoj Vajpayee) स्टारर 'बंबई में का बा' (Bambai Main Ka Ba) हुआ रिलीज

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा का भोजपुरी गाना 'बंबई में का बा' हुआ रिलीज
  • गाने में दिखा मनोज बाजपेयी का धमाकेदार अंदाज
  • भोजपुरी में रैप करते नजर आए मनोज बाजपेयी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा रिलीज कर दिया है, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि 'बंबई में का बा' (Bambai Main Ka Ba) गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान ही एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है. यह गीत पूरी तरह से मनोज बाजपेयी द्वारा गाया और परफॉर्म किया गया है. इस गाने में सबसे लोकप्रिय महानगरीय और व्यस्त शहरों में से एक पर सार्थक टेक और ह्यूमर को हाईलाइट किया गया है.

Newsbeep

'बंबई में का बा' (Bambai Main Ka Ba) गाने में बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसा क्या है जो पूरे देश के लोगों को आजीविका के लिए यहां आने के लिए आकर्षित करता है. इसके साथ ही गीत में एक साधारण सवाल भी उठाया गया है कि 'अगर मुंबई एक शहर है, बॉम्बे एक भावना है, तो बंबई क्या है...?' बंबई शहर पर आधारित इस गाने में 'मनोज वाजपेयी' ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी बंबई में का बा गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के गायन व कौशल का प्रदर्शन करने और मुंबई की रूह को दर्शाने वाले इस गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को देखकर कहा जा सकता है कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और मनोज वाजपेयी की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टी-सीरीज के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित इस गाने को अब तक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खास बात तो यह है कि बॉलीवुड कलाकार भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं.