NDTV Khabar

गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर कुछ इस तरह हुईं रोमांटिक, बोलीं- एक मुलाकात हो तू मेरे पास हो...Video हुआ Viral

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और भोजपुरी बेबी डॉल के नाम से फेमस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने कुछ दिन पहले रेन डांस किया था तो अब वे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रोमांटिक हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर कुछ इस तरह हुईं रोमांटिक, बोलीं- एक मुलाकात हो तू मेरे पास हो...Video हुआ Viral

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी बेबी डॉल गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. भोजपुरी एक्ट्रेस हैं गार्गी पंडित
  2. खेसारी लाल से सोशल मीडिया पर उलझ गई थीं
  3. गार्गी पंडित का नया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और भोजपुरी बेबी डॉल के नाम से फेमस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित अकसर अपने वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्मों की इस सनसनी ने जबरदस्त रेन डांस किया था, और उनका ये रेन डांस काफी पॉपुलर भी हुआ था. अब गार्गी पंडित ने एक नया धमाल किया है. गार्गी पंडित को भोजपुरी सिनेमा की बिंदास बाला के नाम से भी पहचाना जाता है क्योंकि उन्हें जो कहना होता है वह खुलकर कहती हैं, और किसी बात से हिचकती नहीं हैं.

मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance
 

भोजपुरी फिल्मों के 'इमरान हाशमी' का 'फिल्टर से पानी' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

गार्गी पंडित अपने नए वीडियो में 'सोनाली केबल (2014)' के रोमांटिक सॉन्ग 'एक मुलाकात हो' पर लिप सिंकिंग करती नजर आ रही हैं. गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः जो जीने की वजह है वो इश्क है तेरा...मुंबई बारिश...हमेशा खुश रहो.  कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिये उनकी भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ काफी गर्मागर्मी हो गई थी. इस पर काफी बवाल मचा और कंट्रोवर्सी हुई. इससे पहले भी अपनी बेबाक अंदाज की पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

Video: खेसारी लाल यादव ने दिखाया एटीट्यूड तो काजल राघवानी ने की मनाने की कोशिश, बोलीं- आके देवघर का मेला घुमाई...

टिप्पणियां
वैसे भी गार्गी पंडित का साफ कहना है कि वे गलत बात को बर्दाश्‍त नहीं कर सकतीं. इसलिए वे हमेशा रिएक्‍ट करती हैं और अपना स्‍ट्रांग ओपिनियन बिना हिचक रखती हैं. जैसा कि वे पहले ही कह चुकी हैं उन्‍हें मिस्‍टर परफेक्‍ट का इंतजार था, जो अब पूरा हो गया और वे उसका नाम जल्‍द ही मीडिया मे बताने वाली हैं. साथ ही वे जल्‍द ही सगाई भी कर लेंगे. अब उनके फैन्स को इंतजार उनके इस नए धमाके का है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement