NDTV Khabar

भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बेबी डॉल के नाम से मशहूर गार्गी (Gargi Pandit) पंडित उर्फ प्रिंयका पंडित अपने बिंदास एटीट्यूड के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनका ये वीडियो वाकई कमाल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

Bhojpuri Cinema: गार्गी पंडित (Gargi Pandit) की अदाओं का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. गार्गी पंडित का वीडियो हुआ वायरल
  2. अंखियों से चलाए हैं तीर
  3. पंजाबी गाने पर दिखाई अदाएं
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बेबी डॉल के नाम से मशहूर गार्गी पंडित उर्फ प्रिंयका पंडित (Priyanka Pandit) अपने बिंदास एटीट्यूड के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. गार्गी पंडित (Gargi Pandit) की खासियत है कि वे अपनी फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां अपने सोशल मीडिया पोस्ट किए जाने वाले वीडियो से बटोरती हैं. बरसात के मौसम में उन्होंने रेन डांस किया था, और उनका ये डांस खूब वायरल हुआ था. गार्गी पंडित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अंखियों से तीर चलाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गार्गी पंडित पंजाबी गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...
 

आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ तक ने उड़ाए होश, मलेशिया में ऐसे गदर मचाते दिखे भोजपुरी स्टार्स... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली गार्गी पंडित ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ओल्ड इज गोल्ड...पंजाबी म्यूजिक पंजाबी क्लासिक...मुझे इस सॉन्ग से प्यार है. वाकई सुरिंदर कौर का ये पंजाबी गाना बहुत ही शानदार है, और पंजाबी के क्लासिक गानों में आता है. गार्गी पंडित ने इस गाने के साथ जबरदस्त अदाएं भी दिखाई है, वैसे भी इस गाने के साथ उन्होंने पुरानी यादों को भी ताजा कर दिया है. 

Surya Grahan 2018: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज, Solar Eclipse पर सुने जा रहे हैं ये मंत्र
 

आम्रपाली दुबे संग 'सावन में देवता लोग...' गाने पर झूमे निरहुआ, यूं लगाए 'बोल बम' के नारे- देखें Video

टिप्पणियां
गार्गी पंडित सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ पंगा लेने के लिए भी काफी फेमस रही थीं. खेसारी लाल यादव और गार्गी के बीच विवाद सुर्खियों में भी रहा था. अपने बेबाक अंदाज के लिए खास पहचान रखने वाली गार्गी दूसरे मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि जिस मिस्टर परफेक्ट का उन्हें इंतजार था. वह मिल गया है. गार्गी पंडित जल्द ही अपनी शादी की खबर दे सकती हैं. इस बारे में वो इशारा कर चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement