Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri Geet 2020: निरहुआ के भोजपुरी गाने 'लभर कहतिया सॉरी' ने उड़ाया गरदा, सुपरहिट हुआ भोजपुरी सॉन्ग

Bhojpuri Geet 2020: निरहुआ (Nirahua) का गाना 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Bhojpuri Geet 2020: निरहुआ के भोजपुरी गाने 'लभर कहतिया सॉरी' ने उड़ाया गरदा, सुपरहिट हुआ भोजपुरी सॉन्ग

Bhojpuri Geet 2020: निरहुआ (Nirahua) के गाने 'लभर कहतिया सॉरी' ने मचाया तहलका

खास बातें

  • निरहुआ के गाने 'लभर कहतिया सॉरी' ने मचाया धमाल
  • गाने में दिखा निरहुआ का जबरदस्त अंदाज
  • रैप करते भी दिखाई दिए दिनेश लाल यादव
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का गाना 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में निरहुआ (Bhojpuri Geet 2020) का अंदाज काफी कूल और अलग नजर आ रहा है. खास यह है कि गाने में निरहुआ (Nirahua) ने जबरदस्त रैप भी किया है. अपने गाने में दिनेश लाल यादव नागिन (Naagin Dance) की धुन पर भी नाचते हुए नजर आते हैं. निरहुआ के इस गाने को अभी कुछ ही देर हुई होगी, लेकिन यू-ट्यूब पर इसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, गाने को 16 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

निरहुआ (Nirahua Naagin Dance) के गाने 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) के लिरिक्स जहां पंकज विश्वास ने लिखे हैं तो वहीं इस गाने (Bhojpuri Song Video) को विनय विनायक ने कंपोज किया है. निरहुआ के इस गाने को सोशल मीडिया पर भी खूब अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. यहां तक कि टिकटॉक पर भी लोग निरहुआ के गाने 'लभर कहतिया सॉरी' पर जमकर डांस कर रहे हैं. गाने में निरहुआ की आवाज के साथ-साथ उनके लुक्स ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में निरहुआ का लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. 

लवर कहअतिया सॉरी @sonymusic_north

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ (Nirahua) सबसे सफल भोजपुरी कलाकारों में से एक हैं और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ इनकी जोड़ी हमेशा ही धमाल मचाती आई है. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.