Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने लगाया गुलाल तो मिला जवाब 'बानी हम शादीशुदा हो...' देखें Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी सितारों ने होली से पहले ही होली गीतों की बौछार लगा दी है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली के मौके पर नया सॉन्ग 'बानी हम शादी सुदा हो (Bani Hum Shaadi Suda Ho)' लेकर आए हैं.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने लगाया गुलाल तो मिला जवाब 'बानी हम शादीशुदा हो...' देखें Video

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के होली सॉन्ग की धूम

खास बातें

  • होली पर भोजपुरी गानों की बौछार
  • खेसारी लाल यादव लाए नया सॉन्ग
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Song: भोजपुरी सितारों ने होली से पहले ही होली गीतों की बौछार लगा दी है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली के मौके पर नया सॉन्ग 'बानी हम शादी सुदा हो (Bani Hum Shaadi Suda Ho)' लेकर आए हैं. इस भोजपुरी होली गीत ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi Song) को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसमें आयशा कश्यप ने भी अपने हाथ दिखाए हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं तो म्यूजिक मधुकर आनंद का है. 

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह टीवी पर रोईं, और सबको यकीन हो गया...

डब्बू रतनानी का कैलेंडर हुआ लांच, बिंदास अंदाज में पोज देती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज...देखें Photos

हाल ही में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav Song) के गाने 'काजर का के चले चितकबरी' (Kajar Ka Ke Chale Chitkabri) ने भी धूम मचा दी थी. यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) हाल ही में रिलीज हुआ और इसने जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया हुआ है. वैसे भी उनका कोई भी सॉन्ग जमकर धूम मचाता है.

मोहन भागवत के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet बोले- तो मोहनजी के मुताबिक हम अशिक्षित रहें...

विराट कोहली से बिछड़कर दुखी हुईं अनुष्का शर्मा, Photos शेयर कर बोलीं- आपको लगता है कि गुड बाय...

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com