होली पर खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह का धमाका, इन 5 भोजपुरी Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Holi Gana: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) ने होली पर हंगामा मचा दिया है. अपने होली गीतों से भोजपुरी सितारों ने होली मुबारक (Holi Mubarak) कह दिया है.

होली पर खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह का धमाका,  इन 5 भोजपुरी Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Holi Gana: होली पर निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का तहलका

खास बातें

  • होली पर भोजपुरी गानों का धमाका
  • खेसारी, निरहुआ और पवन सिंह ने उड़ाया गरदा
  • खूब देखा जा रहा है तीनों का वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Holi Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता है. ये तीनों कलाकार अपने गानों और फिल्मों से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. आए दिन तीनों सुपरस्टार्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.  होली (Holi 2019) के मौके पर भी भोजपुरी सिनेमा के चहते सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक से एक होली के गाने लेकर आए हैं. इन सबके गानों को (Bhojpuri Song) लोग खूब सुन रहे हैं. इन सारे स्टारों का वीडियो होली के मौके पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस तरह भोजपुरी सितारों ने अपने होली गीतों से 'होली मुबारक (Holi Mubarak)' कह दिया है. 

Sapna Choudhary के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दर्शकों के लिए उनके चहेते स्टारों ने अपने होली वीडियो सॉन्ग से खास गिफ्ट दिया है. यूपी और बिहार में खासतौर पर होली (Holi 2019) का क्रेज रहता है. ऐसे में लोग खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) के गानों को देख और सुनकर क्रेजी हुए जा रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video

होली (Holi 2019) के मौके पर अपने चहते भोजपुरी स्टारों के यह 5 खास वीडियो देखें ...

 

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com