भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को मिलीं 4 हसीनाएं, अब 'बलमजी' किसे बोलेंगे 'लव यू'- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) हैं.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को मिलीं 4 हसीनाएं, अब 'बलमजी' किसे बोलेंगे 'लव यू'- देखें Video

Bhojpuri Film: खेसारी लाल, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा धमाल को तैयार

खास बातें

  • खेसारी लाल की काजल के साथ है हिट जोड़ी
  • अक्षरा सिंह भी दिखेंगी फिल्म में
  • शुभी शर्मा भी मचाएंगी हंगामा
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्‍म ‘बलम जी लव यू (Balamji Love You)’ में उनकी लॉटरी लग गई है. हमेशा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ जोड़ी बनाने वाले खेसारी लाल यादव को चार हसीनाओं साथ एक बार में ही मिल गया है. ये 4 हसीनाएं भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्रियां –अक्षरा सिंह (Akshara Singh), स्‍मृति सिन्‍हा, शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हैं. रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक इन चारों एक्‍ट्रेस का खेसारी लाल यादव के साथ कनेक्‍शन बेहद खास रहा है. भोजपुरी पर्दे पर खेसारी लाल ने अपनी पारी की शुरूआत अक्षरा सिंह और स्‍मृति सिन्‍हा के साथ की थी, जिसे दर्शकों ने सिर आंखों पर बिठा लिया था. हालांकि कुछ साल से खेसारी लाल की केमेस्‍ट्री इनके साथ कम ही नजर आई, लेकिन एक बार फिर से अक्षरा और स्‍मृति, खेसारी लाल यादव के साथ उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाली हैं, जो दशहरे पर रिलीज होगी.

Hrithik Roshan पर लगे Disha Patani से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के कथित आरोप, एक्ट्रेस का आया बयान

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव की भूमिका भोले-भाले शख्स की है. लेकिन अक्षरा सिंह और स्‍मृति सिन्हा इसमें अपने ठुमकों से खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरिया दर्शकों की भी धड़कनें बढ़ाने वाली हैं. तो शुभी शर्मा भी कहां पीछे हटने वाली हैं. सूत्र बताते हैं कि फिल्‍म में खेसारी लाल के साथ शुभी शर्मा की केमेस्‍ट्री लाजवाब होने वाली है. लीड रोल में तो उनकी मौजूदा जोड़ीदार काजल राघवानी हैं. इसलिए इंडस्‍ट्री में चर्चा इस बात की भी जोरों से है कि खेसारी लाल यादव भी इस फिल्‍म में कपिल शर्मा की तरह फंसने वाले हैं. कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ में भी चार हीरोइनें थीं. खेसारी लाल की इस दशहरा रिलीज हो रही एक समाजिक एंटरटेंनिंग फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में भी 4 हीरोइनें हैं. ऐसे में खेसारी लाल की हालत क्‍या होने वाली है, वो इस बार दुर्गा पूजा के मौके पर सिनेमाघरों में ही देखने को मिलेगी.

सलमान खान की मम्मी को कैटरीना कैफ ने लगाया गले, फैन्स करने लगे 'गुड न्यूज' का इंतजार

सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी और मीका सिंह के साथ जमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्‍म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह का मानना है कि फिल्‍म में बहुत मजा आने वाला है. हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि इस फिल्‍म की कहानी कपिल शर्मा की फिल्‍म वाली नहीं है, मगर मजेदार है. बता दें कि श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com