NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव को छोड़ भोजपुरी के खलनायक के साथ दिखीं काजल राघवानी, देखें Pics

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की नई जोड़ी को देखकर आप जल्द ही हैरान होने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव को छोड़ भोजपुरी के खलनायक के साथ दिखीं काजल राघवानी, देखें Pics

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर अवधेश मिश्रा

खास बातें

  1. भोजपुरी के खलनायक हैं काजल राघवानी
  2. अवधेश मिश्रा संग किया डांस
  3. 'प्रतिबंध' फिल्म में करेंगे काम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की नई जोड़ी को देखकर आप जल्द ही हैरान होने वाले हैं. जी हां, जिन्हें अक्सर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्मों में देखा गया है, अब वह भोजपुरी में महाखलनायक नाम से मशहूर एक्टर अवधेश मिश्रा के साथ दिखाई देंगी. सुनकर हैरान रह गए ना आप. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हो चुकी है. अब उनकी दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है, जिसमें काजल राघवानी खलनायक अवधेश मिश्रा के साथ डांस करती हुईं दिखाई देंगी.

टीवी से गायब कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर आया, इस अंदाज में हो रही वापसी... देखें Video

बता दें, भोजपुरी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा चुके अवधेश मिश्रा और काजल रखवानी की फिल्म 'प्रतिबन्ध' की तस्वीर है.
 

td33guto

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर अवधेश मिश्रा


इस फिल्म में अवधेश मिश्रा बतौर खलनायक की भूमिका निभा रहे है और साथ में काजल राघवानी फिल्म की मुख्य भूमिका में है और इस तस्वीर में जो सीन दिख रहा है वो एक गाने को शूट करते समय लिया गया है.

इस फिल्म में युवा स्टार अरविन्द अकेला (कल्लू), अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, अनिता रावत, देव सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशक अशोक अत्रि त्रिपाठी है.

टिप्पणियां

मालूम हो कि काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी के उन कलाकारों में होती है, जो लगातार अपनी भूमिका में वेरियेशन के साथ दिखती हैं. श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के जरिये भोजपुरी स्‍क्रीन पर भी अब दंगल देखने को मिलेगा, जब खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ को अखारे में धोबिया पछाड़ देते नजर आयेंगे. जो फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखने को मिल रहा है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement