NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तहलका मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का कमाल धमाल 'लुंगी डांस'

खास बातें

  1. छठ पर रिलीज हुई थी फिल्म
  2. काजल राघवानी हैं हीरोइन
  3. खेसारी लाल यादव हैं हीरो
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मूवी ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा रखा है. खेसारी लाल और काजल की जोड़ी का भोजपुरी सिनेमा में सिक्का चलता है. खेसारी और काजल की फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, और उसके बाद से ही इस भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म को जमकर देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी है और उनकी इस फिल्म को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में काजल और खेसारी की जबरदस्त केमिस्ट्री है. यही नहीं, खेसारी और काजल पर फिल्माया गया 'लुंगी डांस (Lungi Dance)' तो इतना कमाल है कि फैन्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को भूल जाएंगे.

आम्रपाली दुबे ने दिखाया Belly Dance तो फैन्स हुए क्रेजी, YouTube पर वीडियो 50 लाख के पार



अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' छठ के मौके पर रिलीज हुई थी, और इसे सिनेमाघरों पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लेकिन भोजपुरी फिल्मों को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. काजल और खेसारी की फिल्म को मिली कामयाबी को देखते हुए यह बात फिर से साबित हो जाती है. फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद और किरण यादव लीड रोल में हैं. फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं.

गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म रिलीज के समय बताया था कि यह भोजपुरी संस्कृति और लोकाचार को दिखाती है. 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' में प्यार से लेकर मार-धाड़ सबकुछ शामिल हैं.  फिल्म का म्यूजिक भी इसकी सफलता की एक बड़ी वजह बताया जाता है. वैसे भी खेसारी और काजल की जोड़ी यूट्यूब और सोशल मीडिया पर सुपरहिट है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement