NDTV Khabar

रक्षा बंधन पर आएंगी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'संघर्ष', 60 लाख बार देखा जा चुका है ट्रेलर

रक्षा बंधन व बकरीद के अवसर पर बॉक्स आफिस पर दस्तक दे रही सुपर हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'संघर्ष' के रिलीज की तैयारी पूरी कर ली गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रक्षा बंधन पर आएंगी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'संघर्ष', 60 लाख बार देखा जा चुका है ट्रेलर

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. रक्षाबंधन पर रिलीज होगी 'संघर्ष'
  2. खेसारी लाल और काजल का ट्रेलर छाया
  3. यूट्यूब पर मिले 60 लाख से ज्यादा व्यू
नई दिल्ली: इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म जगत में साफ सुथरी और सार्थक फिल्मों के निर्माण का दौर तीव्र गति से चल रहा है. इसी कड़ी में निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल की 'संघर्ष' का निर्माण भी किया गया है जो ना सिर्फ कलाकारों के अभिनय के दृष्टिकोण से बल्कि संगीत और मनोरंजन से भी लबरेज है. जी हां, इसी रक्षा बंधन व बकरीद के अवसर पर बॉक्स आफिस पर दस्तक दे रही सुपर हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'संघर्ष' के रिलीज की तैयारी पूरी कर ली गई है. बिहार झारखंड में इस फ़िल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है. 

Priyanka Chopra ने यूं खुलेआम किया प्यार का इजहार, Nick बोले- 'ये है मेरी होने वाली...' देखें Pic

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फ़िल्म वितरण इकाई के हरिकेश यादव ने बताया कि 'संघर्ष' के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर फ़िल्म ट्रेड में गजब का उत्साह है और यही वजह है कि सभी टार्गेटेड सिनेमा हॉल बुक हो चुके हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि संघर्ष बड़े कैनवास पर बनी एक ऐसी मनोरंजक फ़िल्म है जिसे हर वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे. आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रेजेंट्स  'संघर्ष' के सह निर्माता हेमंत गुप्ता और कार्यकारी निर्माता मुन्ना हैं. 

देखें ट्रेलर-


प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास का थामा हाथ: पंडित, फैमिली और मेहमान की Pics वायरल

इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले से ही काफी पसंद किया जा रहा है. फ़िल्म का ट्रेलर और गानों को सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल किया गया है, जहां ट्रेलर को अभी तक 60 लाख लोगों ने देखा है. फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह व पवन पांडेय हैं.

टिप्पणियां
संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा है. मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ, देव सिंह, दीपक सिन्हा, सुमन झा, यादवेंद्र यादव आदि हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement