NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के इस म्यूजिक वीडियो ने मचाया धमाल, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का एक गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के इस म्यूजिक वीडियो ने मचाया धमाल, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. खेसारी का एक और गाना वायरल
  2. म्यूजिक वीडियो ने मचाया धमाल
  3. 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का एक गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. अपनी कई सुपरहिट फिल्मों से फैन्स का दिल जीत चुके खेसारी लाल यादव इस म्यूजिक वीडियो में काफी जुदा अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. गले में ढेर सारा सोना पहने हुए खेसारी लाल यादव गाने में काफी उदास मालूम पड़ रहे हैं. खेसारी का गाना 'प्रेमिका ना मिलल' यानी प्रेमिका से नहीं मिलने से उदास हूं. फिलहाल इस वीडियो को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bigg Boss 12: अनूप-जसलीन के प्यार को देख इमोशनल हुए दीपक ठाकुर, लव-स्टोरी का किया खुलासा

देखें Video-


इस भोजपुरी गाने की खास बात यह भी है कि खेसारी लाल यादव ने खुद ही यह गाना गाया है. गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है, जबकि लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारे लाल कविजी ने लिखा है. इससे पहले भी उनका गाना काफी सुपरहिट हो चुका है.

देखें Video-

'दुलहिन गंगा पार के (Dulhin Ganga Paar Ke)' फिल्म के सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी (Dupatta Asmaani)' में अपनी केमिस्ट्री से गरदा उड़ाया था. सारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है. खेसारी-काजल जब भी साथ आते हैं तो वे कायमाबी की नई इबारत लिखते हैं.

Bigg Boss 12: टास्क से डरकर जोड़ियां कर बैठी ये हरकत, भड़ककर श्रीसंत ने बोला ऐसा

टिप्पणियां

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' सॉन्ग 'दुपट्टा आसमानी' को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव 'कवि जी' ने लिखे हैं, और इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. 'दुलहिन गंगा पार के' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement