NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव का ट्रेलर हुआ Superhit, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'राजा जानी' का ट्रेलर रिलीज होने के एक हफ्ते में यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव का ट्रेलर हुआ Superhit, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

फिल्म 'राजा जानी' का एक सीन

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का ट्रेलर सुपरहिट
  2. 'राजा जानी' को यूट्यूब पर मिले लाखों व्यूज
  3. लोगों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'राजा जानी' का ट्रेलर रिलीज होने के एक हफ्ते में यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस ट्रेलर ने सिर्फ एक हफ्ते के भीतर 40 लाख से ज्यादा व्यूज दे चुका है. खेसारी लाल के इस फिल्म में एक्शन, रोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, यह एक पारिवारिक फिल्म भी है जिसमें खेसारी लाल की भूमिका काफी दमदार दिखाई पड़ रही है. फिल्म 'राजा जानी' में खेसारी के अपोजिट में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति बिस्वास है जोकि बेहद शानदार किरदार में हैं. ट्रेलर की शुरुआत खेसारी के डायलॉग 'न मुझे कहीं चैन मिलता, न ही कही मिलता आराम... प्यार तेरी पहली नजर को सलमान' से शुरू होता है.

आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

साउथ इंडियन स्टाइल में मारधाड़ करते हुए खेसारी का लुक काफी अट्रैक्टिव दिखाई दिया. फिल्म का गाना 'ऐ राजा जानी हमरा चढ़ल जवानी...', 'वीडियो कैमरा वाला...' लोगों को काफी पसंद आएगा. यूट्यूब के वेव म्यूजिक पर रिलीज किए गये इस ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. वह कई जगहों पर तो अपनी बॉडी दिखाते हुए भी नजर आये. 4 मिनट से ज्यादा समय का ट्रेलर दमदार कहानी बयान करती है.

 देखें राजा जानी का ट्रेलर-


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video

टिप्पणियां
इस फिल्म में खेसारी लाल और प्रीति के अलावा देबोस्मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, नीलम और देव सिंह भी अन्य स्टार कास्ट हैं. इस फिल्म के राइटर मनोज कुशवाहा हैं. फिल्म 'राजा जानी' के लिरिक्स प्यारेलाल, आजाद सिंह, श्याम देहाती हैं. फिल्म को लाल बाबू पंडित डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद है. म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा और डांस मास्टर कनु मुखर्जी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement