NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, भोजपुरी सुपरस्टार ने बंधवा ली राखी...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों के अलावा अन्य वजहों से भी सुर्खियों में रहना जानते हैं. खेसारी लाल यादव का रक्षा बंधन का वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, भोजपुरी सुपरस्टार ने बंधवा ली राखी...देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने बंधवाई गरीब महिला से राखी

खास बातें

  1. भोजपुरी सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव
  2. राखी पर रिलीज हुई है 'संघर्ष'
  3. रक्षा बंधन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों के अलावा अन्य वजहों से भी सुर्खियों में रहना जानते हैं. खेसारी लाल यादव का एक वीडियो रक्षा बंधन के मौके पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी स्टार ने दिखा दिया है कि वे जमीन से जुड़े हैं, और कामयाबी के बावजूद गरीबों की मदद करने में वे किसी से पीछे नहीं हैं. खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गरीब महिला उनसे पैसे मांगने आती है, और रक्षा बंधन पर इस स्टार ने जो उसके साथ किया, उसकी जमकर तारीफ हो रही है.

Video: सपना चौधरी को लगा इश्क का रोग, हरियाणवी छोरी का रोमांटिक अंदाज देख हो जाएगा प्यार



रक्षा बंधन पर तैमूर अली खान के छूटे पसीने, बहनों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड में रहे...देखें Photo

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो में वे अपनी गाड़ी में होते हैं, उसी समय एक गरीब महिला अपने बच्चे के साथ उनसे पैसे मांगने आती है. खेसारी लाल यादव गाड़ी से बाहर निकलते हैं और अपनी जेब से राखी निकालकर उस महिला को देते हैं और उसे अपने कलाई पर बांधने के लिए कहते हैं. इस तरह वह महिला चौंक जाती है, और खेसारी लाल यादव की कलाई पर राखी बांध देती है. खेसारी लाल यादव इस पर उस महिला को कुछ पैसे भी देते हैं. इस तरह खेसारी लाल यादव ने अपना रक्षा बंधन मनाया.

आलिया भट्ट ने 24 साल छोटे भाई को बांधी राखी, अबराम-सुहाना ने भी इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन...देखें Photo



आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल

टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' रक्षा बंधन के मौके पर ही रिलीज हुई है और फिल्म को अच्छी ओपनिंग भी मिली है. 'संघर्ष' में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी लीड रोल में हैं, और दोनों की सुपरहिट जोड़ी इस फिल्म में भी रंग जमा रही है. खेसारी लाल यादव 'संघर्ष' में बूढ़े और जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं, और काजल राघवानी का भी बिंदास अंदाज फिल्म में दिखा है. लेकिन ये रक्षा बंधन खेसारी लाल को लंबे समय तक याद रहेगा. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement