NDTV Khabar

Khesari Lal Yadav को पछाड़ अक्षरा सिंह ने मचाया गदर, Youtube पर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत की सबसे महंगी व खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी अभिनय क्षमता से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना तो बनाया ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Khesari Lal Yadav को पछाड़ अक्षरा सिंह ने मचाया गदर, Youtube पर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. खेसारी पर भारी पड़ीं अक्षरा
  2. सावन से पहले गाया शिव महिमा सॉन्ग
  3. यूट्यूब पर मची है धूम
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत की सबसे महंगी व खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी अभिनय क्षमता से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना तो बनाया ही है, लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे सुनकर आप खुद उनकी इस कला के कायल हो जाएंगे. जी हां, अभिनय के अलावा शौकिया तौर पर कभी-कभार एलबम में अपनी आवाज देने वाली अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में भगवान शिव की महिमा पर आधारित कांवर भजन गाया है और दिलचस्प बात तो यह है कि अक्षरा सिंह का यह एलबम यूट्यूब पर भोजपुरी के दिग्गज गायकों पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के कांवर भजन से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है.

'बैरी कंगना 2' में कुछ ऐसा होगा रोल, एक्टर अवधेश मिश्रा ने इंटरव्यू में खोले कई राज

वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को अन्य कांवर भजन की तुलना में काफी ज्यादा व्यू मिले हैं जबकि वेब म्यूजिक ने फिलहाल इसका ऑडियो ही अपलोड किया है. अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह ने गायक अभिनेता रितेश पांडे के साथ भी एक एलबम आया सावन झूम के में अपनी आवाज दी थी. उस एलबम को भी लोगों ने हाथों हाथ उठा लिया था और यू ट्यूब पर उसकी धूम मची हुई है. 

सुने गाना-


यूट्यूब के बादशाह माने जाने वालों गायकों से कहीं ज्यादा अक्षरा सिंह की आवाज को लोग कांवर भजन में पसंद कर रहे हैं. एलबम के गीत संगीत काफी के साथ अक्षरा सिंह की मधुर आवाज काफी कर्णप्रिय है जिसके कारण भक्ति गीत के दीवानों को यह पहली पसंद बन गई है.

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh हुई चीटिंग का शिकार, फेसबुक पर यूं सुनाई दर्दभरी आपबीती

टिप्पणियां
पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे गायकों को कांवर भजन में मात देने के बारे में जानकारों का कहना है कि वे दोनों नामचीन गायक है और उनके करोड़ों फैन है जबकि अक्षरा सिंह शौकिया गाकर गीत संगीत के दीवानों के दिल में जगह बना रहीं हैं और इस गाने से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हो रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement