Exclusive: आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव 2019, जानें पार्टी और सीट का नाम

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रवि किशन (Ravi Kishan) यूपी-बिहार में ढा सकते हैं कहर. लोकसभा चुनाव 2019 में मुकाबले की तैयारी.

Exclusive: आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव 2019, जानें पार्टी और सीट का नाम

Bhojpuri Cinema: लोकसभा चुनाव 2019 में किस्मत आजमा सकती हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

खास बातें

  • राजनीति में हड़कंप मचाने को तैयार सुपरस्टार
  • जल्द हो सकते हैं बड़े ऐलान
  • यूपी-बिहार में रहेगा इनका जलवा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से बड़ी खबर आ रही है. 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार लोकसभा चुनाव  (Election 2019) में किस्मत आजमाते नजर आ सकते हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन (Ravi Kishan) और पवन सिंह (Pawan Singh) के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर तो कई तरह की खबरें आनी भी शुरू हो गई हैं. वैसे भी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी में शामिल हो चुके हैं जबकि भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने भी बीजेपी का दामन कुछ दिन पहले थाम लिया है. इस तरह भोजपुरी सिनेमा के अधिकतर दिग्गज 2019 में चुनावी दंगल में नजर आ सकते हैं.

नियाग्रा फॉल्स की बौछारों में भीगने का इस एक्टर ने यूं लिया मजा, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं, और वे साइकिल पर सवार हैं. अगर सूत्रों की बातों पर यकीन करें तो वे आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि इस बारे में कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. यही नहीं, सूत्र तो यहां तक बता रहे हैं कि आम्रपाली दुबे भी साइकिल से गोरखपुर से लोकसभा में किस्मत आजमा सकती हैं.  

पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video

रवि किशन-निरहुआ से आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह तक, भोजपुरी अवॉर्ड्स में दिखा इन सेलेब्स का टशन

वहीं, भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी की नाव में सवार होने का फैसला लिया है. खेसारी लाल यादव के बारे में तो पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि बिहार के महाराजगंज से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि स्टार की तरफ से कोई आधिकारिक वक्तव्य नहीं आया है. उधर, सूत्र बता रहे हैं कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह से भी बात चल रही है. वे बीजेपी की टिकट पर बिहार के आरा से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. उधर, रवि किशन तो बीजेपी से उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चनाव लड़ेंगे ही. ये जानकारी इन सितारों से जुड़े सूत्रों ने दी है.

Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर- Video ने ढाया कहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर इन सुपरस्टार्स को लेकर आ रही ये खबरें सच होती हैं तो उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा क्योंकि सभी पार्टियां इनकी स्टार पावर को कैश कराने की कोशिश करेंगी. वैसे भी जनता में फिल्मी सितारों को लेकर क्रेज बहुत जबरदस्त रहता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...