Video: मोनालिसा की 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' का ट्रेलर रिलीज, Bigg Boss फेम एक्ट्रेस बिंदास डांस हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू का खतरनाक एक्शन है तो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का बिंदास अंदाज भी है.

Video: मोनालिसा की 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2' का ट्रेलर रिलीज,  Bigg Boss फेम एक्ट्रेस बिंदास डांस हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म में मोनालिसा (Monalisa) का धमाकेदार अंदाज

खास बातें

  • मोनालिसा हैं फिल्म में
  • बिग बॉस में मचाया था धमाल
  • शो में कर ली थी शादी
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 (Dulhan Chahi Pakistan Se 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस धमाकेदार ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) का खतरनाक एक्शन है तो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का बिंदास अंदाज भी दिल जीत रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss) से दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा ने इस ट्रेलर में तहलका मचा दिया है. इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिन्टू और राहुल देव एकदम दमदार एक्शन में नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video



खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 (Dulhan Chahi Pakistan Se 2)' में मोनालिसा नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने बिग बॉस में अपनी पारी से खूब सुर्खियां लूटी थीं, और अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शो के दौरान ही शादी कर ली थी. इस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थीं. मोनालिसा ने स्वामी ओम के साथ भी खूब पंगे किए थे, और ऑडियंस ने उन्हें काफी पसंद भी किया था. वैसे भी इन दिनों मोनालिसा हॉरर सीरियल 'नजर' में रोल कर रही हैं. 

दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने भरा बाहों में, यूं शरमाई एक्ट्रेस Video हुआ वायरल



भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फैन्स से कर रही थीं बात, फिर बोलीं-दीदी दरवाजा बंद करो और फिर... देखें Video

भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के कई बड़े फाइटर को एक्शन सीन में इस्तेमाल किया गया है. यही नहीं बॉलीवुड के कई  नामचीन कलाकार भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म के कथाकार-निर्माता-निर्देशक-संगीतकार राजकुमार आर. पांडेय हैं. फिल्म में लीड रोल में चिन्टू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित,  प्रिया शर्मा, अरुण बख्शी जैसे एक्टर दिखेंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com