NDTV Khabar

'बलम जी लव यू' में रोमांस और एक्शन का तड़का, सुपरस्टार एक्टर का दिखेगा जलवा

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों लीक से हटकर बड़े कैनवास पर भव्य फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बलम जी लव यू' में रोमांस और एक्शन का तड़का, सुपरस्टार एक्टर का दिखेगा जलवा

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

खास बातें

  1. खेसारी लाल की आने वाली है फिल्म
  2. 'बलम जी लव यू' में करेंगे काम
  3. एक्ट्रेस होंगी काजल राघवानी
नई दिल्ली: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों लीक से हटकर बड़े कैनवास पर भव्य फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है. इसी कड़ी में श्रीरामा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूसर सीमा देवी रूंगटा ने एक अनोखी प्रेम कहानी को डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह को परदे पर उतारने का दायित्व सौंपा है. एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके प्रेमांशु सिंह की इस फ़िल्म का नाम 'बलम जी लव यू' है. निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फ़िल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि 'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फ़िल्म है जिसमें प्यार, रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है.

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद कर रहे हैं. वहीं सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान जबकि कला निर्देशक नजीर शेख है. एक्शन के दृश्यों को फिल्माने के लिए प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान को अनुबंधित किया गया है जबकि गानों के लिए कानू मुखर्जी से प्रस्ताव रखा.

प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फ़िल्म में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिका है. बता दें कि दोनों ही स्टार्स इससे पहले भी कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. जिनके गाने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया है. 

देखें पहले - 


'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का फर्स्ट लुक रिलीज, इस टॉप विलेन की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री

टिप्पणियां
आपको बता दें कि 'बलम जी लव यू' की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की जाएगी. फिल्म प्रोड्यूसर सीमा देवी रूंगटा ने बताया कि जल्द ही फ़िल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी जाएगी. भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' के कार्यकारी निर्माता आरपी बल, प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement