NDTV Khabar

रेप करने वालों के लिए जल्लाद बना 'सनकी दरोगा', टीजर हुआ रिलीज

भोजपुरी स्टार एक्टर रवि किशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'सनकी दरोगा' का टीजर बुधवार को रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेप करने वालों के लिए जल्लाद बना 'सनकी दरोगा', टीजर हुआ रिलीज

फिल्म 'सनकी दरोगा' में रवि किशन

खास बातें

  1. सनकी दरोगा का टीजर हुआ रिलीज
  2. रवि किशन होंगे लीड एक्टर
  3. जबरदस्त मैसेज के साथ उतरे रवि
नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार एक्टर रवि किशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'सनकी दरोगा' का टीजर बुधवार को रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है. फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले सुपरस्टार रवि किशन फिल्म 'सनकी दरोगा' में काफी खूंखार और जल्लाद पुलिस वाले बने हुए हैं. यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज हुए 'सनकी दरोगा' का टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है. फिल्म में रवि किशन एक बहुत रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं, रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने की बात करते हैं.

ये हैं भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय, निरहुआ की 'बॉर्डर' में इमोशनल अवतार में आएंगी नजर

देखें ट्रेलर-


रवि ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन 'सनकी दरोगा' में उनका किरदार बहुत राउडी किरदार में नजर आएंगे. सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है, वर्तमान में हो रहे बलात्कार को देखते हुए रवि ने फिल्म के माध्यम से ऐसे बहुत से बातों को गौर किया और फिल्माया है.

रवि का कहना है, इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में मैसेज जायेंगे. जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे है, अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना होगा, बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे है उनको ऐसे जगह पर ट्रांसफर कर दिया जाता है जहा पर वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते.

खेसारी लाल यादव का शर्टलेस लुक और काजल का एक्शन, 'संघर्ष' का जबरदस्त टीजर OUT

फिल्म में एक बहुत जबरदस्त डायलॉग है जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे है. "बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं जल्लाद है हम" इस डायलॉग से ही अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म में बलात्कारियों को कैसे खौफनाक दरोगा से पला पड़ने वाला है.

टिप्पणियां
VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement