NDTV Khabar

निरहुआ की 'बॉर्डर' में दिखेगा देसी रैंबो, ईद पर सलमान खान को ऐसे देगा टक्कर

भोजपुरी सिनेमा भी हॉलीवुड को टक्कर देने चला है. हॉलीवुड के रैंबो सिल्वेस्टर स्टेलॉन का रैंबो लुक अब भोजपुरी फिल्म में भी नजर आएगा. ईद पर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की 'बॉर्डर' रिलीज होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ की 'बॉर्डर' में दिखेगा देसी रैंबो, ईद पर सलमान खान को ऐसे देगा टक्कर

Bhojpuri Cinema: निरहुआ की 'बॉर्डर' में नजर आएगा देसी Rambo

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी 'बॉर्डर'
  2. निरहुआ होंगे लीड रोल में
  3. सलमान खान को देंगी टक्कर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा भी हॉलीवुड को टक्कर देने चला है. हॉलीवुड के रैंबो सिल्वेस्टर स्टेलॉन का रैंबो लुक अब भोजपुरी फिल्म में भी नजर आएगा. ईद पर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की 'बॉर्डर' रिलीज होने जा रही है. फिल्म में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस मोनालिसा के पति और भोजपुरी सिनेमा के स्टार विक्रांत सिंह राजपूत रैंबो के लुक में दुश्मनों के होश उड़ाते नजर आएंगे. वे दुश्मनों का सफाया करने के लिए धारदार चाकू के साथ ही तीर-कमान का इस्तेमाल भी करेंगे. विक्रात बताते हैं कि फिल्‍म में उनका रैंबो लुक काफी डिफरेंट है और यह दर्शकों को सिल्वेस्टर की याद दिलाएगा. वैसे बॉलीवुड में भी रैंबो का रीमेक बन कर रहा है और टाइगर श्रॉफ इसमें नजर आएंगे लेकिन फिलहाल तो विक्रांत ने अपने इस लुक से सबका दिल जीत लिया है.

जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू



निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कहर बरपाने को तैयार, ‘जय वीरू’ में दिखेगा जबरदस्त रोमांस

विक्रांत सिंह राजपूत की मानें तो फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का दायरा काफी बड़ा है, जो आम देश भक्ति की फिल्‍मों से काफी अलग है. यह लोगों से कनेक्‍ट करेगी. इसकी कहानी में एक सच्‍चाई है, जो राइटर-डायरेक्टर संतोष मिश्रा ने काफी मेहनत से तैयार की है. इसमें युद्ध से ज्‍यादा सैनिक और उनके परिवार के इमोशन को उभारा गया है. सबसे बड़ी बात इसमें अनावश्‍यक लड़ाई को नहीं दिखाया गया है और मुझे लगता है वो कोई दिखा भी नहीं सकता है. बावजूद इसके संतोष मिश्रा ने फिल्‍म में आर्मी मैन की जिंदगी की सच्‍चाई को दिखाने की भरपूर कोशिश की है. फिल्‍म के सभी गाने लाजवाब हैं. इसमें मेरा भी एक गाना है, जो काफी एंटरटेनिंग है. यह गाना मां, बेटे और बहू के बीच फिल्‍माया गया है. मां के रूप में मेरी को-स्‍टार माया यादव और पत्‍नी के रूप में शुभी शर्मा हैं.

बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने 'सनकी दरोगा' रवि किशन, फर्स्ट लुक रिलीज

उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म की अहमियत भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के लिए खूब है, तभी तो दिनेशलाल यादव निरहुआ जैसे कलाकार ने इसे बनाने की हिम्‍मत दिखाई. वे इंडस्‍ट्री को समझते हैं. वे ऐसे शख्‍स हैं, जो भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए अच्‍छे प्रोजेक्‍ट को प्रमोट करते हैं. उसमें पैसे लगाते हैं. फिल्‍म की कहानी और प्‍लॉटिंग इतनी दमदार है कि उन्‍होंने इसको बनाने की ठानी और मैंने उनकी वजह से एक बार में ‘बॉर्डर’ के लिए  हामी भर दी. यह मेरी उनके साथ दूसरी फिल्‍म है. अभी मैं उनके साथ एकता कपूर के बैनर तले भोजपुरी की पहली वेब सिरीज में भी काम कर रहा हूं, जो इस साल जुलाई के बाद दर्शकों के बीच होगी.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की YouTube पर धूम, एक्शन और रोमांस का देसी तड़का 6 करोड़ के पार

विक्रांत ने 'बॉर्डर' के लिए काफी ट्रेनिंग की, जिसमें उनकी मदद फिल्‍म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने खूब की. इस बारे में वे कहते हैं कि परवेश लाल यादव खुद आर्मी में रह चुके हैं, इसलिए उन्‍हें आर्म्‍ड फोर्स के जवानों के बारे में खासी जानकारी है. इसका इस्‍तेमाल उन्‍होंने बखूबी फिल्‍मों में किया है. हम आर्मी के कोड ऑफ कंडक्‍ट को परफेक्‍शन के साथ दिखाने के लिए शूटिंग के दौरान छत्तीसगढ में रोज एक घंटा अभ्‍यास करते थे. आर्मी में बैच, स्‍टार जैसे चीजों का बहुत महत्‍व होता है, जो यकीनन आम लोगों को नहीं पता होता है. वो परवेश लाल को पता था और उन्‍होंने इसका खूब ध्‍यान भी रखा.

'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

टिप्पणियां
उन्‍होंने दर्शकों से अपील की कि वे इस फिल्‍म को देखें और अपनी राय जरूर शेयर करें क्‍योंकि 'बॉर्डर' के जरिए इंडस्‍ट्री में बहुत कुछ बदलने वाला है. उन्‍होंने अपनी आने वाली फिल्‍मों को लेकर कहा कि दो-तीन फिल्‍में वे कर रहे हैं, जो अभी अनटाइटल्‍ड हैं. इसके लिए अलावा 'बॉर्डर' के डायरेक्‍टर संतोष मिश्रा उनको लेकर एक फिल्‍म बनाने वाले हैं 'जय बजरंगबली'.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement