भोजपुरी एक्ट्रेस ने गणपति विसर्जन पर किया 'नागिन डांस', Video ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सितारों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर गणपति बप्पा की फोटो भी साझा की थीं. लेकिन भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) में तहलका मचा चुकीं इस हीरोइन के नागिन डांस ने धूम मचा दी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने गणपति विसर्जन पर किया 'नागिन डांस', Video ने मचाया धमाल

Bhojpuri Cinema: संभावना सेठ ने गणपति विसर्जन पर किया धमाकेदार नागिन डांस

खास बातें

  • संभावना सेठ ने किया गणपति विसर्जन
  • धूमधाम से गणेश को किया विदा
  • नागिन डांस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

गणेश उत्सव अपने पूरे जोरों पर है और हर ओर गणपति (Ganpati) बप्पा की धूम. बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) तक के सितारे गणपति को घर लाने के बाद अब विसर्जन कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के सितारों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर गणपति बप्पा की फोटो भी साझा की थीं. लेकिन भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) में तहलका मचा चुकीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने भी गणेश भगवान को स्थापित का था और अब गणेश विसर्जन का उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. संभावना सेठ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म 'हीरो वर्दीवाला' में भी नजर आएंगी.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on


आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video

संभावना सेठ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है और लिखा हैः गणपति बप्पा मोरया...संभावना सेठ ने यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है और गणपति विसर्जन का पूरा वीडियो उस पर डाला है. इस वीडियो में संभावना सेठ जमकर डांस कर रही हैं. संभावना सेठ खूब धमाल डांस कर रही हैं, और सबसे मजेदार तो उनका जीभ निकालकर नागिन डांस है. वह इस मौके का भरपूर लुत्फ ले रही हैं, और गणेश उत्सव के माहौल को और खुशनुमा बना रही हैं.

Sui Dhaaga Challenge: शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on


इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, Video में उठाया अपनी डेटिंग लाइफ से पर्दा

संभावना सेठ भोजपुरी फिल्मों सक्रिय हैं, और अपने स्पेशल डांस नंबर्स में समय-समय पर धमाल भी मचाती रही हैं. संभावना सेठ ने करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन '36 चाइना टाउन' के सुपरहिट गाने 'आशिकी में तेरी' ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया. अपने तीखे तेवरों के लिए फेमस संभावना सेठ ने 'बिग बॉस 2' में भी धमाकेदार अंदाज दिखाया था. बिग बॉस में उनकी पारी काफी सफल रही थी. संभावना 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी है और बॉलीवुड तथा भोजपुरी 250 से ज्यादा गानों में नजर आ चुकी हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com