'बॉर्डर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे निरहुआ का फैन्स ने किया गजब का वेलकम, सलमान को ईद पर यूं देंगे टक्कर

भोजपुरी सिनेमा के जु‍बली स्‍टार निरहुआ अपनी अगली फिल्म 'बॉर्डर' का इन दिनों जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. देशभक्ति के जज्बे पर आधारित फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है.

'बॉर्डर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे निरहुआ का फैन्स ने किया गजब का वेलकम, सलमान को ईद पर यूं देंगे टक्कर

Bhojpuri Movie: 'बॉर्डर' के प्रचार में जुटे निरहुआ

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हो रही है ''बॉर्डर
  • फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं निरहुआ
  • आम्रपाली दुबे भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जु‍बली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपनी अगली फिल्म 'बॉर्डर' का इन दिनों जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. देशभक्ति के जज्बे पर आधारित फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है और इसमें आम्रपाली दुबे, परवेश लाल यादव और विक्रांत सिंह राजपूत जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 'बॉर्डर' के प्रमोशन के लिए जब दिनेश लाल यादव निरहुआ बिहार पहुंचे तो उनका गजब का स्वागत किया गया. निहुआ के ऊपर फूलों की बारिश की गई और चारों ओर से उनको फैन्स ने घेर रखा था. फिल्म प्रमोशन के दौरान इस तरह के नजारे बहुत कम ही देखने को मिलते हैं क्योंकि ये वेलकम एकदम देसी अंदाज वाला था.

'धड़क' में दिखा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बोल्ड अंदाज, आपने देखा क्या...
 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


जाह्नवी को गले लगाते ही रोने लगीं खुशी, इमोशनल कर देगा श्रीदेवी की बेटियों का यह Video  

यही नहीं, 'बॉर्डर'के प्रमोशन के लिए वे बिहार के विभिन्‍न जिलों में क्रिकेट खेलेंगे. इस दौरान निरहुआ बिहार के बक्‍सर, मोतिहारी, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर और बेगूसराय में अपनी टीम के साथ स्‍थानीय क्रिकेट टीम के साथ दो-दो हाथ करेंगे. फिल्‍म के प्रमोशन स्‍ट्रेटजी को लेकर निर्माता परवेश लाल यादव ने बताया कि मल्टीस्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ के कलाकारों की टीम सोमवार 11 जून से बिहार के विभिन्न शहरों में जाकर वहां की स्थानीय क्रिकेट टीम के साथ क्रिकेट का मैच खेलेगी. यह अपने आप में भोजपुरी सिनेमा के लिए अनोखा प्रमोशनल इवेंट होगा, जिसका मकसद फिल्‍म के साथ-साथ भोजपुरी फिल्‍मों का प्रमोशन भी है. इस प्रोमोशन अभियान को 'बॉर्डर के जवान खेल के मैदान' नाम दिया गया है.

जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे ने दिखाया बैले डांस, अपने झन्नाटेदार मूव्स से फैन्स को किया क्रेजी- वीडियो हुआ वायरल

Newsbeep

उन्‍होंने बताया कि 11 जून को बक्‍सर, 12 जून को गोपालगंज, 13 जून को मोतिहारी, 14 जून को बेगूसराय और  15 जून की सुबह मुजफ्फरपुर में मैच खेले जाएंगे, जिसमें बॉर्डर 11 का नेतृत्‍व खुद दिनेशलाल यादव निरहुआ करेंगे. उनके अलावा टीम में प्रवेश लाल यादव, फिटनेस स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्‍य ओझा, विशाल सिंह, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, गौरव झा, अंशुमान सिंह राजपूत, दीवाकर श्रीवास्‍तव, सिद्धार्थ सिंह राजपूत, हरिकेश यादव, संतोष पहलवान, ध्रुव तिवारी और सोनू पांडेय होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...