NDTV Khabar

ये हैं भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय, निरहुआ की 'बॉर्डर' में इमोशनल अवतार में आएंगी नजर

Bhojpuri Cinema: दिनेश लाल यादव ''निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज होने वाली है. 'बॉर्डर' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है. खास यह कि भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय कही जाने वाली माया यादव भी फिल्म हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये हैं भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय, निरहुआ की 'बॉर्डर' में इमोशनल अवतार में आएंगी नजर

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ के साथ नजर आएंगी माया यादव

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज हो रही है 'बॉर्डर'
  2. आम्रपाली दुबे भी हैं फिल्म में
  3. निरहुआ भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज होने वाली है. 'बॉर्डर' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, परवेश लाल यादव और विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे. लेकिन खास यह कि भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय कही जाने वाली माया यादव भी फिल्म हैं. माया यादव भोजपुरी फिल्मों में कई सुपरस्टार्स की मां का किरदार निभा चुकी हैं. माया यादव के मां के किरदारों को भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद भी किया गया है. 

खेसारी लाल यादव का शर्टलेस लुक और काजल का एक्शन, 'संघर्ष' का जबरदस्त टीजर OUT



जबरदस्त अंदाज में आया भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू', बैंड का गाना सुन दीवाने हुए लोग... देखें Video

माया यादव ने बातचीत में बताया कि मैं फिल्म में कैप्टेन की मां के किरदार में हूं. माया यादव ने भोजपुरी और बॉलीवुड में बहुत से फिल्मों में मां का किरदार निभाया है. 'बॉर्डर' के बारे में बात करते हुए उन्हें माया ने बताया, "'बॉर्डर' में काम करके मैं बहुत खुश हूं और मुझे ये भी पता चला कि जब जवान अपनी मां को छोड़कर सरहद पे चले जाते है तो उस मां पर क्या गुजरती है और अपने बेटे के इंतजार में क्या- क्या सपने संजोती है. फिर जब उसका बेटा तिरंगे में लिपटकर अपने घर आता है तब उसके सपने किस तरह टूट के बिखर जाते है? मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे इतना फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला."




टिप्पणियां
निरहुआ, आम्रपाली और विक्रांत की फिल्म देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है, और फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से प्रमोट भी किया जा रहा है. 'बॉर्डर' फिल्म की टीम बिहार के कई इलाकों में क्रिकेट खेलकर प्रमोशन कर रही है, और उनके प्रमोशन के इस अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म ईद पर रिलीज होगी और ईद पर 'बॉर्डर' को सलमान खान की 'रेस 3' से टक्कर लेनी होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement