साइकिल की सवारी करते दिखे निरहुआ, अचानक भीड़ ने घेर लिया और फिर... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में यूं ही दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) जुबली स्टार के नाम से नहीं पहचाने जाते.

साइकिल की सवारी करते दिखे निरहुआ, अचानक भीड़ ने घेर लिया और फिर... देखें Video

साइकिल की सवारी करने निकले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

खास बातें

  • जुबली स्टार को भीड़ ने घेरा
  • साइकिल पर निकले निरहुआ
  • वायरल हो गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में यूं ही दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) जुबली स्टार के नाम से नहीं पहचाने जाते. इसके पीछे कोई न कोई बात जरूर होती है, जिसकी वजह से वह भोजपुरी इंडस्ट्री के काबिल एक्टर्स में से एक हैं. छठ के मौके पर रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' (Nirahua Hindustani 3) को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है. इस साल रिलीज हुई उनकी यह दूसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. इससे पहले 'बॉर्डर' (Border) फिल्म में धमाल मचाया था. फिलहाल इस वक्त निरहुआ अपने देसी अंदाज से लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. इसका एक उदाहरण निरहुआ (Nirahua) के एक वीडियो में देखने को मिला.

'फनी दूल्हे' यूं किया नागिन डांस, निरहुआ बोले- मिल गया एक और किरदार... देखें मजेदार Video

निरहुआ (Nirahua) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वह अपने देसी अंदाज में फैन्स का दिल जीत लिया. निरहुआ साइकिल लेकर अचानक सड़क पर निकल पड़े. फिर क्या वहां मौजूद निरहुआ के फैन्स ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और फिर सेल्फी लेने की होड़ मच गई. आलम यह था कि भीड़ में निरहुआ खुद भी गुम हो गए और फैन्स की खुशियों में शामिल होकर जमकर सेल्फियां ली. इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी निरहुआ की इस बिहैवियर पर वाहवाही जरूर करेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


आम्रपाली दुबे-दिनेश लाल यादव बॉक्स ऑफिस पर हिट, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' को मिली बंपर ओपनिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निरहुआ द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निरहुआ ने अपने इस वीडियो में लिखा, 'आए निरहु तनी 2 मिनट्स हमरा से बात करा...'. बता दें, बिहार के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवंबर को निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' बिहार में रिलीज हुई और इस भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...