NDTV Khabar

जब गाय निरहुआ के पास पहुंची तो कुछ ऐसे दुलारा, वायरल हो रहा Video

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त है, लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक गाय के बछड़े ने जो हरकत की उसकी चर्चा इन दिनों काफी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब गाय निरहुआ के पास पहुंची तो कुछ ऐसे दुलारा, वायरल हो रहा Video

गाय के साथ भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर निरहुआ

खास बातें

  1. गाय ने निरहुआ को दुलारा
  2. काफी पुराना है वीडियो
  3. वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त है, लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक गाय के बछड़े ने जो हरकत की उसकी चर्चा इन दिनों काफी है. हालांकि यह वाकया लगभग एक साल पहले का है पर वीडियो अब लोगो की नजर में आया है. वीडियो निर्माता विकास कुमार की फिल्म 'जिगर' की शूटिंग के दौरान की है. सेट पर निरहुआ चाय का कप लिए निर्माता विकास कुमार के साथ बैठे हैं और बछड़ा उन्हें दुलार रहा है. निरहुआ भी बच्चे की ही तरह उन्हें प्यार दे रहे हैं. 

निरहुआ की आवाज ने चलाया जादू, 'मिले के सजनिया से...' गाना यूट्यूब पर हिट, देखें



निरहुआ से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सेट पर बछड़ा कहां से आया पता नहीं पर आते ही वह सीधा उनके पास आया और उनकी हाथों को चाटने लगा. आपको बता दें कि निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्म 'जय वीरू' की शूटिंग में व्यस्त हैं जहां से वे ईद पर रिलीज हो रही 'बॉर्डर' के प्रोमोशन के लिए बिहार जाएंगे. बॉर्डर का प्रोमोशन अनूठे ढंग से होने वाली है. बिहार के प्रमुख शहर पटना, आरा, मोतिहारी, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में बॉर्डर के जवान खेल के मैदान में उतारने वाले हैं. 

टिप्पणियां
Video: परिवार से बिछड़ गया था ये पक्षी, संभावना सेठ ने यूं बचाई उसकी जान

चूंकि बॉर्डर में कलाकारों की लंबी फौज है और उनमें से अधिकतर कलाकार क्रिकेटर भी हैं इसीलिए बिहार के शहरों की लोकल टीम से उनका मुकाबला काफी रोचक होने की संभावना है. बता दें निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर रिलज होने वाली है और इस फिल्म के तीन गानें भी रिलीज हो चुके हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement