NDTV Khabar

पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से पूछा फेयरनेस का राज, मिला ऐसा जवाब क्रेजी हो गए भोजपुरी के पावर स्टार- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा किन्हीं मायनों में बॉलीवुड से पीछे नहीं है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी फिल्म 'मां तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam)' से इस बात को प्रूव भी कर दिया है. पवन सिंह 'बोरो प्लस' लेकर आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से पूछा फेयरनेस का राज, मिला ऐसा जवाब क्रेजी हो गए भोजपुरी के पावर स्टार- देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह और मधु शर्मा ने 'बोरो प्लस' पर मचाया धमाल

खास बातें

  1. पवन सिंह के सॉन्ग का धमाल
  2. भोजपुरी के पॉवर स्टार हैं पवन
  3. मधु शर्मा ने भी दिखाए डांस में हाथ
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा किन्हीं मायनों में बॉलीवुड से पीछे नहीं है. भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी फिल्म 'मां तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam)' से इस बात को प्रूव भी कर दिया है. बॉलीवुड में झंडू बाम से लेकर फेविकोल पर गाने बन चुके हैं, और अब भोजपुरी फिल्मों में भी दिलचस्प ब्रांड्स का छौंक लगने लगा है. कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का नवरत्न सॉन्ग आया था, और इसने सॉन्ग ने जमकर तहलका मचाया था. लेकिन इस बार उन्हें टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह आ गए है. पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का गाना 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा चुका है. 

The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम



आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

पवन सिंह के इस सॉन्ग को पहली अगस्त को रिलीज किया गया है, और इसे पवन सिंह और मोहिनी पांडेय ने गाया है. 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी वाकई कमाल है, और उनकी केमिस्ट्री परदे पर आग लगाने के लिए काफी है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म के इस गाने में अविनाश झा 'घुंघरू' का संगीत है जबकि लिरक्स सुमित चंद्रवंशी ने लिखी हैं.  

सपना चौधरी ने भोजपुरी, बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी गानों से मचाया तूफान, Video हो रहे वायरल



भोजपुरी सॉन्ग 'ऐ गणेश के पापा' ने बदली इस सिंगर की जिंदगी, सावन में हुआ वायरल- देखें Video

टिप्पणियां
'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement