NDTV Khabar

पंजाबी रैपर ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'प्यार करे कार में' ने मचाया YouTube पर धमाल

Bhojpuri Song: देश के मशहूर रैपर बादशाह-हनी सिंह के बॉलीवुड और पंजाबी रैप सॉन्ग आते ही लोग दीवाने हो जाते हैं. अब बारी भोजपुरी रैप की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी रैपर ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'प्यार करे कार में' ने मचाया YouTube पर धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी रैपर एमी कांग

खास बातें

  1. भोजपुरी में आया रैप सॉन्ग
  2. रिलीज होते ही लोगों के बीच छाया
  3. लोगों को पसंद आ रहा एमी की स्टाइल
नई दिल्ली: भोजपुरी गाने को अगर पंजाबी रैपर गाए तो क्या होगा? वायरल होगा. जी हां, देश के मशहूर रैपर बादशाह-हनी सिंह के बॉलीवुड और पंजाबी रैप सॉन्ग आते ही लोग दीवाने हो जाते हैं. इतना ही नहीं, कुछ ही घंटे यह इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हो जाता है कि गाना यूट्यूब और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगता है. अब नए बदलाव से साथ भोजपुरी में भी एक रैपर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह भोजपुरिया रैपर बादशाह-हनी सिंह के कम नहीं है. शानदार बॉडी, चश्मा और गले में चेन डालकर भोजपुरी भाषा में लग्जरी गाड़ी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है. एमी कांग नाम के रैपर का गाना 'प्यार करे कार में...' जो टाइटल 'लव चांस' है, यूट्यूब के वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया है.

'बॉर्डर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे निरहुआ का फैन्स ने किया गजब का वेलकम, सलमान को ईद पर यूं देंगे टक्कर

बता दें कि भोजपुरी में गानों की रैपिंग का ट्रेंड काफी नया है और यह लोगों को काफी हद तक पसंद भी आ रहा है. 'लव चान्स' एल्बम की गाने की लिरिक्स संतोष पुरी ने लिखी और इस गाने का डायरेक्टर मनिंदर और साहिल ने किया है. एमी के इस गाने में उनके गोल्डन हेयर और येलो चश्मा काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो-


टिप्पणियां
इसके अलावा एमी टैटू के भी शौकीन दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने दाहिने हाथ के बाजू में टैटू बनवाया हुआ है. गोल्डन रंग के बाल को अमी ने चोटी कर रखी है. कुल मिलाकर देखा जाये तो वह भले ही भोजपुरिया स्टाइल में गाने गा रहे हैं, लेकिन उनकी स्टाइल बॉलीवुड रैपर को टक्कर देती नजर आ रही है.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement