रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' में होगी ये बिंदास बाला, पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म 'सनकी दरोगा' का तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है.

रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' में होगी ये बिंदास बाला, पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म 'सनकी दरोगा' का तीसरा पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा'
  • रवि किशन हैं लीड एक्टर
  • तीसरा पोस्टर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन की होम प्रोडक्शन फिल्म 'सनकी दरोगा' का तीसरा पोस्टर रिलीज हो गया है. भोजपुरी सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जारी करते हुए कहा, "मिलिए सनकी दरोगा रघुराज प्रताप सिंह की होने वाली पत्नी साहिबा से." बता दें कि पहले का दोनों पोस्टर और 90 सेकेंड का टीजर सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है. इस पोस्टर में पहली बार भोजपुरी फिल्मो की बिंदास बाला अंजना सिंह का लुक नजर आया है. पोस्टर में रवि किशन, अंजना सिंह के साथ बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहें हैं.

खेसारी लाल यादव के एक और गाने ने मचाया तहलका, 12 लाख बार देखा जा चुका वीडियो
 
खास बात यह है कि रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दोनों स्टार्स ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. रवि और अंजना ने फिल्म 'फौलाद' 'लव और राजनीति' और फिर 'शहंशाह' में काम किया और अब इस फिल्म के जरिये अंजना सिंह रवि किशन के साथ चौथी बार बड़े परदे पर धमाल करने वाली हैं.

देखें टीजर-


सनकी दरोगा' में रवि किशन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका है जो अपराधियों को देखना नहीं चाहता. खास बात यह है कि फिल्म में रवि किशन के अलावा भी अभिनेता मनोज टाइगर एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने पर नाच-नाचकर इस हसीना ने किया बुरा हाल, Video हुआ Viral

इस फिल्म में अन्य मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ल, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा आदि स्टार्स हैं. फ़िल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं. सनकी दरोगा के श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू संगीतकार हैं, जबकि गीतकार श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com