रितेश पांडेय ने अंतरा सिंह के साथ की शरारत, घेरकर बोले- गोरी तोरी चुनरी...Video हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. रितेश पांडेय और अंतरा सिंह 'प्रियंका' (Antara Singh Priyanka) की एल्बम 'गोरी तोरी चुनरी' के टाइटल सॉन्ग ने गरदा उड़ा रखा है.

रितेश पांडेय ने अंतरा सिंह के साथ की शरारत, घेरकर बोले- गोरी तोरी चुनरी...Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका ने मचाया तहलका

खास बातें

  • भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  • रितेश पांडेय ने गाया है गीत
  • अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के धमाकेदार स्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के सॉन्ग ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के स्टार रितेश पांडेय और अंतरा सिंह 'प्रियंका' (Antara Singh Priyanka) की एल्बम 'गोरी तोरी चुनरी' के टाइटल सॉन्ग ने गरदा उड़ा रखा है. भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय और अंतरा सिंह 'प्रियंका' का ये सॉन्ग 8 दिसंबर को रिलीज हुआ था, और इसे अभी तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रितेश पांडेय और अंतरा सिंह का ये गाना बहुत ही मजेदार है, और इसमें रितेश पांडेय जमकर शरारत करते नजर आ रहे हैं. 'गोरी तोरी चुनरी (Gori Tori Chunari)' सॉन्ग में भोजपुरी सिनेमा का हर मसाला मौजूद है. 

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video ने मचाया धमाल



रणवीर सिंह ने बिना बुलाए ही इस शादी में मारी 'एंट्रियां' और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) के 'गोरी तोरी चुनरी' में जमकर नटखट शरारते हैं, और भोजपुरी फिल्मों के सारे तेवर मौजूद हैं. 'गोरी तोरी चुनरी (Gori Tori Chunari)'को रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, और दोनों ही इसमें नजर भी आ रहे हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) के लिरिक्स प्यारे लाल कविजी और विमलेश उपाध्याय ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इस भोजपुरी सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. 

Manikarnika Trailer Launch: 'मणिकर्णिका' कंगना रनौत खड़े कर देंगी रोंगटे, ‘झांसी की रानी' ने चटाई ईस्ट इंडिया कंपनी को धूल



2.0 Box Office Collection Day 19: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का दमदार कलेक्शन, तीन हफ्तों में कमाए इतने करोड़

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के स्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) ने अपनी फिल्म 'इंडिया वर्सेज पाकिस्तान' से यूट्यूब पर तहलका मचाया था. रितेश पांडेय और अरविंद अकेला 'कल्लू' की फिल्म ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही हंगामा बरपा दिया था, और देश भक्ति के जज्बे से भरी इस फिल्म को बार-बार देखा गया. रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) का अंदाज भी इस सॉन्ग में कम कमाल का नहीं है. भोजपुरी सिनेमा का ये वीडियो दोनों की केमिस्ट्री की वजह से बहुत ही खास बन पड़ा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com