सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड (Bollywood) में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से हर इंडस्ट्री में झंडे गाड़ दिए हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी उनकी फैन हो गई हैं.

सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video

Bhojpuri Cinema: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी के सॉन्ग पर धमाल
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
  • जमकर डांस कर रही हैं रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से हर इंडस्ट्री में झंडे गाड़ दिए हैं. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, और इस सॉन्ग में उनके डांस को काफी पसंद किया गया था. भोजपुरी सिनेमा में लोकप्रियता का ही नतीजा है कि वहां के सुपरस्टार्स के बीच सपना चौधरी काफी पॉपुलर हो गई हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का दिल भी सपना चौधरी के सॉन्ग्स ने जीत लिया है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में जसलीन से कहा, तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे
 


हार्डी संधू ने 'क्या बात है' म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल, YouTube पर 23 लाख के पार

सपना चौधरी  के सुपरहिट सॉन्ग 'तेरा आंख्या का यो काजल' इतना हिट है कि हर मौके पर इसे सुना जा सकता है. अब सपना चौधरी का सिक्का भोजपुरी सिनेमा में चल रहा है तो वहां उनके गाने भी तो अपनी जगह बनाएंगे. ऐसा ही रानी चटर्जी के साथ भी हुआ. अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाली रानी चटर्जी ने सपना चौधरी के इस सुपरहिट गाने को सुना तो वह खुद को रोक नहीं पाईं. रानी चटर्जी ने अपने ही अंदाज में सपना के इस गाने पर जमकर कमर हिलाई, और अलग ही अंदाज में डांस किया.

सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...
 

खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किया बाइक पर खतरनाक स्‍टंट, 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर वायरल

इस सॉन्ग पर सपना चौधरी का डांस जहां थोड़ा पारंपरिक अंदाज का रहा है, वहीं रानी चटर्जी ने इस मॉडर्न टच दे दिया है. रानी चटर्जी का यूट्यूब पर चैनल भी है, और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वैसे भी आज सपना चौधरी का जन्मदिन है, और वे 28 साल की हो गई हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से टेलीविजन पर दस्तक दी थी, और उनका अंदाज उनके फैन्स के दिलों में छा गया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com