Viral Video: 'बेरोजगारी' पर भोजपुरी सिंगर ने बनाया सॉन्ग, सरकार पर जमकर साधा निशाना

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: 'बेरोजगारी' पर भोजपुरी सिंगर ने बनाया सॉन्ग, सरकार पर जमकर साधा निशाना

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा सिंह राठौर का वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी सिंगर ने 'बेरोजगारी' पर बनाया गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) लगातार बढ़ता जा रहा है. लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण कई लोगों की नौकरियां चली गईं. नौकरियां जाने के बाद कई लोग बड़े शहरों के छोड़कर वापस अपने गावों भी गए, जिससे उन्हें वहां पर दो वक्त की रोटी के लिए मोहताज ना होना पड़े. बेरोजगारी को लेकर बीते दिनों युवाओं ने देश के अलग-अलग कोनों में प्रदर्शन भी किया था. 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपना जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस (National Unemployement Day) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में था.  अब देश में बेरोजगारी को लेकर भोजपुरी सिंगर ने एक गाना बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

युवाओं की बेरोजागरी पर भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं. वीडियो में नेहा 'बिहार से बेरोजगार बोला तानी' गाना गाती नजर आ रही हैं. इस गाने के जरिए नेहा सरकार पर तंज कस रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा बेरोजगारों की संवेदना सुना रही हैं. नेहा के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, नेहा अकसर अपने वीडियो के जरिए सरकार पर निशाना साधती हैं. उनके गाने के वीडियो फैन्स को काफी पसंद भी आते हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)