NDTV Khabar

भोजपुरी में तहलका मचाने आई राधा, शहरी हवा से लेकर डोसा-चाऊमीन की उड़ाई धज्जियां... देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगिंग में अभी तक आप दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे सुपरस्टार स्टार्स के गाने सुने होंगे, अब ऐसी आवाज गूंजने वाली है जिसे सुनते ही उसके दीवाने हो जाएंगे.

463 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी में तहलका मचाने आई राधा, शहरी हवा से लेकर डोसा-चाऊमीन की उड़ाई धज्जियां... देखें Video

सिंगर राधा श्रीवास्तव ने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से मचाया तहलका

खास बातें

  1. भोजपुरी सिंगर ने मचाया धमाल
  2. राधा श्रीवास्तव की आवाज का जादू
  3. सुनकर होश हुए फाख्ता
नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगिंग में अभी तक आप दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे सुपरस्टार स्टार्स के गाने सुने होंगे, लेकिन अब एक ऐसी आवाज आपके कानों में गूंजने वाली है जिसे सुनते ही आप उसके दीवाने हो जाएंगे. जी हां, स्टार प्लस पर आने वाला प्रोग्राम 'दिल है हिंदुस्तानी 2' में राधा श्रीवास्तव नाम के कंटेस्टेंट काफी धमाल मचाए हुए है. दिव्यांश के साथ जोड़ी बनाई हुईं राधा ने सेट पर कई शानदार गाने गाए, लेकिन जब उनसे देसी अंदाज में गाना गाने के लिए कहा तो लोगों के कान खड़े हो गए और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स बादशाह, सुनिधि चौहान और हिमेश रेशमिया के होश उड़ गये. सभी ने राधा के सिंगिंग की काफी तारीफ भी की.

सलमान खान ने 'चुलबुल पांडे' के अंदाज में किया Dabangg 3 का ऐलान, 'दबंग' को पूरे हुए 8 साल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bolly_Dancers™ (@bolly_dancers) on


इस दौरान 'पटाखा' फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए सुनील ग्रोवर भी खुद को रोक नहीं सके और स्टेज पर जाकर डांस करना शुरू कर दिया. फिलहाल राधा की सिंगिंग का जादू हर किसी ने देखा है और वह 'दिल है हिंदुस्तानी 2' में टॉप 6 कंटेस्टेंट में से एक हैं. भोजपुरी गाने की धुनों पर न सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि अब उत्तर भारत के अधिकतर राज्य भी झूमना शुरू कर दिया है. फिलहाल राधा श्रीवास्तव के गाए हुए गाने यूट्यूब पर काफी धमाल मचा चुके हैं. उन्होंने 'बेदर्दी राजा...' गाना गाया था, जिसे दर्शकों को काफी पसंद आया था.

सुनील ग्रोवर 'बीड़ी जलईले' पर खुद को रोक नहीं पाए, डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने खूब लगाए ठुमके- देखें Video

बता दें, 'दिल है हिंदुस्तानी' पहले सीजन के विनर 23 साल के हैंथम मोहम्मद रफ़ी थे. मस्कट, ओमान का रहने वाला यह गायक हिंदी न जानते हुए भी हिंदी गाने को आसानी से गा लेता है और अपने इसी हुनर के दम पर करोड़ों हिंदुस्‍तानियों के दिल जीतने में कामयाब हुआ है. 'दिल है हिदुस्‍तानी' के विजेता बने हैंथम का असली नाम हैथम अल बलूशी है लेकिन उनके नाम में मोहम्मद रफ़ी जुड़ने के पीछे गायक मोहम्‍मद रफी के प्रति दीवानगी है.

यूट्यूब से हिंदी गाना सीखने वाले ओमान के हैंथम मोहम्मद रफ़ी बने 'दिल है हिंदुस्तानी' के विजेता

टिप्पणियां
हैंथम के दादा बॉलीवुड गायक मोहम्मद रफ़ी के बहुत बड़े फैन थे. हैंथम के पिता जब जन्म लेने वाले थे तब मोहम्मद रफ़ी बहरीन में परफॉर्म कर रहे थे. हैंथम के दादा मोहम्मद रफ़ी के गाने से इतने प्रभावित हुए थे की उन्‍होंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रफ़ी अल बलूशी रख दिया और इस तरह हैंथम का मिडिल नेम उनके पाप मोहम्मद रफ़ी के नाम से आया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement