Bhojpuri: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का नया गाना 'कारोबार' रिलीज, खूब वायरल हो रहा Video

Bhojpuri: भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) 'कारोबार' (Karobar) रिलीज हो गया है.

Bhojpuri: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का नया गाना 'कारोबार' रिलीज, खूब वायरल हो रहा Video

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) जब भी नया गाना रिलीज करते हैं धमाल मच जाता है. उन्होंने आज फिर से नया गाना रिलीज कर भोजपुरी दर्शकों को नई सौगात दी है. रितेश पांडे (Ritesh Pandey Song) के नए भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) का नाम 'कारोबार' (Karobar) है. इस गाने को अभी फिलहाल ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है.  'कारोबार' (Karobar) के रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने में इमोशनल टच दिया गया है.

शादी के बाद रेमो डिसूजा को देखने अस्पताल में बीवी संग पहुंचे पुनीत पाठक, Video हुआ वायरल

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के कुछ देर बाद ही इस 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के बोल और म्यूजिक कुंदन प्रीत ने दिए हैं. आर्या शर्मा ने 'कारोबार' (Karobar) सॉन्ग को अपनी संगीत से सजाया है. इसे स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. जिस तरह से गाने की लोकप्रियता बढ़ रही है उसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा.

सलमान खान अपनी मम्मी संग अंग्रेजी गाने पर डांस करते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने गाने के रिलीज से पहले इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा था: "नमस्कार दोस्तों 16 दिसंबर, 2020 यानी कल सुबह 6:30 बजे आप सभी के बीच में बहुत ही प्यारा सैड सॉन्ग कारोबार का वीडियो 'स्पीड रिकॉर्ड प्रेजेंट' के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो रहा है. प्यार, दुलार, आशीर्वाद बनाये रखें. आप सभी का भाई, बेटा, दोस्त रितेश पाडे़, धन्यवाद."

Newsbeep

'कुली नंबर 1' का नया गाना 'मम्मी कसम' हुआ रिलीज, Video में सारा और वरुण धवन की दिखी रोमांटिक कैमेस्ट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक भोजपुरी गायक हैं और उनका जन्म बिहार के सासाराम में हुआ. रितेश पांडे को 'गोरी तोर चुनरी बा लाल' (Gori Tor Chunri Ba lal) गाने से जबरदस्त सुर्खियां मिलीं. इस गाने का म्यूजिक इतना जोरदार है कि आज भी लोग इस सॉन्ग पर झूमने को मजबूर हो जाते हैं. इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया था.