NDTV Khabar

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे के नए सॉन्ग 'हैलो कौन' ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'हैलो कौन' (Hello Koun) ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे के नए सॉन्ग 'हैलो कौन' ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. भोजपुरी सॉन्ग का धमाल
  2. यूट्यूब पर जमकर मचा रहा है धूम
  3. रितेश पांडे ने गाया है सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गना रिलीज हो गया है. उनके इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है. रितेश पांडे के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'हैलो कौन' (Hello Koun) है.  इस गाने में रितेश पांडे और एक्ट्रेस स्नेह उपाध्याय की जोड़ी नजर आ रही है. भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे का यह भोजपुरी सॉन्ग लोगों की जुबान पर चढ़ने लगा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे के सॉन्ग वैसे भी कमाल के होते हैं. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और निरहुआ के बाद रितेश पांड के गाने भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आने लगे हैं. उनके इस सॉन्ग ने धूम मचा दी है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने इस सुपरस्टार को किया चैलेंज, बोले-मेरी एक बॉल टच करके दिखा- देखें Video

देखें वीडियो:


रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ ग्यारह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. इस गाने के बोल और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिए हैं. सोनू यादव और आशीष यादव ने 'हैलो कौन' (Hello Koun) सॉन्ग को डायरेक्ट किया है. इसे रिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

दीपिका पादुकोण ने ना धोनी, ना कोहली, ना युवराज बल्कि इन्हें बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक भोजपुरी गायक हैं और उनका जन्म बिहार के सासाराम में हुआ. रितेश पांडे को 'गोरी तोर चुनरी बा लाल' (Gori Tor Chunri Ba lal) गाने से जबरदस्त सुर्खियां मिलीं. इस गाने का म्यूजिक इतना जोरदार है कि आज भी लोग इस सॉन्ग पर झूमने को मजबूर हो जाते हैं. इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं मधुरिमा को देखकर रो पड़ी मां, गले लगाकर ऐसे किया प्यार

Advertisement