NDTV Khabar

जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव पिछले दिनों बिहार में एक स्टेज शो के दौरान गाते-गाते रो पड़े, रोने की वजह भी कम हैरान करने वाली नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

Bhojpuri Movie: खेसारीलाल यादव

खास बातें

  1. 'दबंग सरकार' में नजर आएंगे खेसारीलाल
  2. स्टेज पर ही लगे रोने
  3. इस हीरोइन ने करवाया चुप
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव पिछले दिनों बिहार में एक स्टेज शो के दौरान गाते-गाते रो पड़े. 30 मई को केपी एंटरटेनमेंट के विकास सिंह ने बिहार के बक्सर में पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह 2018 के आयोजन के दौरान भोजपुरी सितारों के एक शो का आयोजन किया था.  इस शो में खेसारीलाल यादव के साथ पूनम दुबे , अनारा गुप्ता , ऋतु सिंह और कनक पांडे भी शामिल थीं.  शो के दौरान एक गाना गाते गाते खेसारी लाल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज



रवि किशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'काशी अमरनाथ' ने कर दिखाया ये कमाल

टिप्पणियां
बहते आंसू के बीच उन्होंने अपना गाना जारी रखा और उस दौरान अनारा गुप्ता और रितु सिंह ने उनके आंसू पोंछे.  बता दें कि केपी एंटरटेनमेंट भोजपुरी के बड़े बड़े शो का आयोजन करती है. विकास सिंह ने बताया कि खेसारी लाल यादव के फैंस की तादाद काफी है. चूंकि वे एक इमोशनल कलाकार है इसीलिए भावपूर्ण गाने के दौरान आंसू निकल जाते हैं. उन्होंने कहा कि वे दिल से गाते हैं जिसके कारण दर्शको से सीधे कनेक्ट हो जाते हैं.

इस सुपरस्टार की फटी जींस देख मां ने लगाई डांट, इतना कमाते हो, फिर भी ये हाल

वैसे भी खेसारीलाल यादव भोजपुरी के उन सितारों में से हैं जो आजकल खूब डिमांड में हैं. खेसारीलाल यादव की अगली फिल्म 'दबंग सरकार' है जिसे भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव जबरदस्त फिजीक के साथ दस्तक देने वाले हैं, और इस फिल्म के एक्शन भी धमाल के हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement