NDTV Khabar

भोजपुरी 'लंगड़ा आम' की YouTube पर धूम, अपने रसीलेपन से हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा हो या असल जिंदगी रसीले आम के जादू से कोई नहीं बचा है. फिर ये लंगड़ा आम हो तो इसके कहने ही क्या.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी 'लंगड़ा आम' की YouTube पर धूम, अपने रसीलेपन से हो रहा वायरल

bhojpuri song Langda Aam: भोजपुरी का ये गाना लोगों को आ रहे पसंद

खास बातें

  1. भोजपुरिया 'लंगड़ा आम' हो रहा वायरल
  2. यूट्यूब पर रिलीज हुआ गाना
  3. धर्मेंद्र गोस्वामी ने दी है आवाज
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा हो या असल जिंदगी रसीले आम के जादू से कोई नहीं बचा है. फिर ये लंगड़ा आम हो तो इसके कहने ही क्या. लंगड़े आम की खासियत उसका रसीलापन होता है, और यही रसीलापन भोजपुरिया सॉन्ग 'लंगड़ा आम'  से टपक रहा है. गर्मी का सीजन जैसे ही आता है तो फलों को लेकर सबसे पहले आपके मन में आम का ख्याल जरूर आता होगा. ठीक उसी तरह जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे ही भोजपुरी का 'लंगड़ा आम' लोगों के बीच खूब छा रहा है. भोजपुरी का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब चैनल यशी म्यूजिक ने नया भोजपुरी सॉन्ग 'लंगड़ा आम' रिलीज किया है. 

निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट, यूजर्स बोले- गरदा मचा दिये भइया...

यह गाना यूपी-बिहार के बेल्ट में काफी पसंद किया गया. इस गाने के लिरिक्स एसडी ओमी ने लिखे हैं, जबकि धर्मेंद्र गोस्वामी ने इस गाने को आवाज दी है. यशी म्यूजिक ने गाने को ऑडियो लेबल दिया. साल 2018 में रिलीज हुए भोजपुरी गानों में यह गाना भी लोगों का पसंदीदा है. इस गाने की म्यूजिक अरविंद कुमार ने दी है. हाल ही में भोजपुरी के कई गाने भी रिलीज हुए हैं और अब यह गाना भी धमाल मचा रहा है.

देखें-


टिप्पणियां
निरहुआ के साथ ठुमके लगाएंगी संभावना सेठ, 'हीरो वर्दीवाला' में दिखेगी हॉट केमिस्ट्री

बता दें कि हाल ही में आने वाली फिल्म 'बलम जी लव यू' की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की जाएगी. फिल्म प्रोड्यूसर सीमा देवी रूंगटा ने बताया कि जल्द ही फ़िल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement